Tuesday 2 July 2024

Dewas - कॉलोनाइजर के साथ हनी ट्रैप का मामला आया सामने, ब्लैकमेल करने वाली महिला प्रॉपर्टी ब्रोकर के खिलाफ FIR दर्ज | Kosar Express

 

देवास। शहर में एक और हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। देवास के एक प्रतिष्ठित कॉलोनाइजर को एक युवती ने ब्लैकमेल कर लाखों रुपए ऐंठ लिए, लेकिन युवती की मांग बढ़ती गई। आखिर में फरियादी ने युवती के खिलाफ नाहर दरवाजा थाने पर ब्लैकमेलिंग और हनी ट्रैप का गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है।


जानकारी के अनुसार शहर के एक प्रतिष्ठित कॉलोनाइजर गौरव जैन (38) कॉलोनी काटने का काम करते हैं इसी दौरान उन्होंने नई कॉलोनी काटी, कॉलोनी की मार्केटिंग के लिए उन्होंने एक कंपनी को ठेका दिया था, जिसमें प्रॉपर्टी ब्रोकर अंकिता उर्फ परिधि नामदेव (31) भी काम करती थी। अंकिता भी गौरव से प्रॉपर्टी खरीदने के लिए संपर्क में आई। कुछ दिनों बाद अंकिता ने गौरव को बताया कि उसके पास उनकी कई निजी वीडियो और फोटो हैं और अगर उन्होंने उसकी बात नहीं मानी तो वह फोटो और वीडियो को वायरल कर के गौरव को पूरे शहर में बदनाम कर देगी। और बिजनेस को भी पूरी तरह खत्म कर देगी। अंकिता लगातार पिछले 3-4 महीनों से गौरव से निरंतर अवैध रूपयों की मांग कर रही थी। गौरव इस बीच अंकिता को 13 लाख रुपये नगद दे चुके हैं। लेकिन अंकिता की मांगें लगातार बढ़ती जा रही थी, और गौरव के बिजनेस में पार्टनर बनने को भी मांग कर रही थी। अंकिता का कहना था कि ऐसा नहीं किया तो बलात्कार या अन्य किसी झूठे केस में फंसा कर जिंदगी बर्बाद कर देगी।


गौरव जैन ने यह भी बताया कि अंकिता उन्हें धमकी देती रही कि उसके पास देवास के कई गुंडों और नामी लोगों का संरक्षण है और कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। पहला भी अंकिता एक असद नाम के युवक को अपने जाल में फंसा चुकी है। इस मामले की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है, जिसमें अंकिता स्पष्ट रूप से कह रही थी कि उसने असद से 65-70 लाख रुपये लेकर उसके खिलाफ दर्ज केस में बयान बदल दिए थे। 



गौरव जैन ने कहा कि अंकिता द्वारा दी जा रही धमकियों के कारण वह और उनका परिवार डर और भय में हैं और मानसिक रूप से बहुत परेशान हैं। उन्हें आशंका है कि अंकिता षड्यंत्र पूर्वक उनके विरुद्ध कोई भी घटना करवा सकती है। अंकिता के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और हनी ट्रैप का गंभीर आरोप लगाया है। इस मामले में थाना नाहर दरवाजा पर प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई है। थाना नाहर दरवाजा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले को जांच में ले लिया है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.