Wednesday 8 November 2023

Dewas - यूरिया खाद वितरण कार्य में लापरवाही करने पर दो सहायक समिति प्रबंधक एवं एक संस्‍था प्रबंधक निलम्बित | Kosar Express

 

देवास। देवास जिले में यूरिया खाद वितरण में कार्य में लापरवाही, अनियमितता और व्‍य‍वस्थित वितरण नहीं करने पर सेवा सहकारी संस्‍था मर्यादित अरलावदा के सहायक समिति प्रबंधक श्री मानसिंह सिकरवार, सेवा सहकारी संस्‍था मर्यादित मातमौर के सहायक समिति प्रबंधक श्री छोटेलाल राठौर एवं सेवा सहकारी संस्‍था मर्यादित मुकुन्‍दखेडी के संस्‍था प्रबंधक श्री मोहनसिंह को संबंधित सेवा सहकारी संस्‍था मर्यादित के प्रशासक द्वारा तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया गया है। निलम्‍बन अवधि में इन्‍हें निर्वाह वेतन एवं भत्‍ते की पात्रता रहेगी।

 उल्लेखनीय है कि कलेक्‍टर श्री गुप्‍ता द्वारा 06 नवम्‍बर को खाद वितरण केन्‍द्रों का निरीक्षण किया गया था। निरीक्षण में पाया गया कि केन्‍द्र पर खाद वितरण कार्य व्‍य‍वस्थित नहीं किया जा रहा था, खाद स्‍टाक हाने के बाद भी किसानों को खाद का वितरण नहीं किया गया। जिससे किसानों को समय पर खाद उपलब्‍ध नहीं हो पाया। जिस पर कलेक्‍टर श्री गुप्‍ता ने संबंधितों पर कार्यावाही के निर्देश दिये थे।


LIVE: खातेगांव से प्रियंका गाँधी की जनसभा

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.