Wednesday 4 January 2023

Dewas - किराना दुकान संचालक ने नाबालिक के साथ डरा धमका कर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा | Kosar Express

 



देवास। हरणगांव थाना प्रभारी अरविंद भदौरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि 31 दिसंबर शनिवार को पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाने पर हाजिर होकर रिपोर्ट दर्ज कराई की करीब 6 महीने पूर्व मेरी पहचान गांव के ही नीलेश पिता नर्मदाप्रसाद परमार जाति बलाई से हुई थी, मेरी नीलेश से बातचीत होती थी, मेने 2 महीने नीलेश से बात की बाद में मेरे परिजनों को पता लगने पर मैंने नीलेश से बात करना बंद कर दिया। नीलेश की गांव में ही किराना दुकान है गांव में आते जाते समय नीलेश मुझे धमकी देता था कि तुझे मुझसे मिलना पड़ेगा नहीं तो में तुझे जान से खत्म कर दूंगा। डर के कारण यह बात मेंने किसी को नहीं बताई। देवउठनी ग्यारस से करीब 4 दिन बाद नीलश मुझे मिला उसने मुझे फिर धमकी दी कि आज रात 1 बजे मेरे घर के पास मुझसे मिलने आना, मेरे घर पर उस दिन कोई नहीं था में घर पर अकेली थी तो में डर के कारण रात में नीलेश के घर के पास गई वहां नीलेश मुझे उसके घर के पास निर्माणाधीन मकान में लेकर गया और मेरे साथ जबरदस्ती गलत काम किया। उसके करीब 4 दिन बाद नीलेश ने मुझे फिर धमकी दी कि आज रात मुझसे मिलने आना नहीं तो में उस रात की बात तेरे घर वालों को बता दूंगा, यह बात सुनकर मे डर गई डर के कारण उस रात फिर में नीलेश से मिलने गई फिर नीलेश ने मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और मुझे धमकी दी कि अगर घर पर किसी को कुछ भी बताया तो जान से खत्म कर दूंगा। बाद मेंने हिम्मत करके यह बात अपने परिजनों को बताई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्परता दिखाई और शनिवार को ही आरोपी नीलेश पिता नर्मदाप्रसाद परमार उम्र 19 वर्ष निवासी किशनपुर को गिरफ्तार कर धारा 376,506 व लैंगिक अपराधों की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


इस कार्रवाई में थाना प्रभारी अरविंद भदौरिया, प्रधान आरक्षक रामचंद्र व्यास, आरक्षक संजय सोलंकी, संदीप ठाकुर, संदीप तोमर, महेंद्र ,अशोक डोडिया आदि का विशेष सहयोग रहा ।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.