Tuesday 13 September 2022

Dewas - दोस्तों के साथ ढाबे पर खाना खाने गया वापस नहीं लौटा, भोपाल रोड पर हादसे में युवक की मौत | Kosar Express

 


देवास। अपने दोस्तों के साथ रविवार एक युवक भोपाल रोड स्थित एक ढाबे पर खाना खाने गया था। एक सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। दरअसल युवक अपने घर लौटने के लिए सड़क के साइड अपने दोस्तों का इंतजार कर रहा था तभी एक अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर नाहर दरवाजा पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव जिला अस्पताल पहुंचाया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार देवास के गंगा नगर में रहने वाला युवक आकाश पिता ओमप्रकाश वर्मा उम्र 22 अपने दोस्तों के साथ रविवार रात पार्टी करने एक ढाबे पर गया था। ढाबे पर खाना खाने के बाद देर रात को वापस आने लगे इस दौरान आकाश ने दोस्तों को कहा तुम सब जाओं में आ जाउंगा, सभी दोस्त देवास आ गए इसी दौरान आकाश ने अपने दोस्त निशित को फोन लगाया और उसने उससे कहा की मुझे बाइक से लेने आ जा। निशित जब उसे लेने पहुंचा तो वह नहीं दिखा और इधर उधर आकाश को देखने पर निशित को आकाश का शव बायपास स्थित गोल्डन नाश्ता पाइंट के समीप सड़क पर पड़ा मिला। उसके बाद उसने उसके परिजनों व पुलिस को सूचना दी। नाहर दरवाजा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आकाश के शव जिला अस्पताल पहुंचाया।


अपने बेटे की मृत्यु होने के बाद आकाश के पिता जय प्रकाश परमार ने वरिष्ठ अधिकारी को ज्ञापन दिया है। ज्ञापन में घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। मामले पर संदेह करते हुए आकाश के सभी दोस्तों की कॉल हिस्ट्री और इलाके के सीसीटीवी फुटेज निकालने की मांग की गई है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.