Wednesday 18 May 2022

Video | Dewas - मैनेजर व चौकीदार ने ही लूट लिया पेट्रोल पंप, पुलिस की सख्ती से पूछताछ में धराएं आरोपी | Kosar Express

देवास। पीपलरावां थाना अंतर्गत स्थित मां बिजासन पेट्रोल पंप पर सोमवार की रात करीब 4 लाख की लूट हो गई थी। लेकिन इस लूट की वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि पंप के मैनेजर व चौकीदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। इन शातिर लोगों ने लूट की एक कहानी बनाई जिसे पम्प मालिक और पुलिस को सुना दिया। मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस को जब शक हुआ और उन्होंने मैनेजर व चौकीदार से सख्ती से पूछताछ की तो पूरी कहानी स्पष्ट हो गई। पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 3 लाख 95 हजार रुपए बरामद किए है।



मामले का खुलासा करते हुए एसपी डॉ शिवदयाल सिंह ने बताया कि पीपलरावां थाना अंतर्गत 16 मार्च सोमवार को लूट हो गई थी। जब पुलिस मौके पर पहुँची तो आफिस का ताला टूटा हुआ था और एलसीडी व सीसीटीवी कैमरे भी फूटे हुए थे। पम्प मैनेजर व चौकीदार ने पुलिस व पम्प मालिक को गुमराह करने के लिए अज्ञात लोगों द्वारा लूट किए जाने की कहानी बताई। जब टीआई को शक हुआ और उन्होंने सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उन्होंने ही पम्प पर लूट हो जाने की कहानी बनाकर रुपये आधे- आधे बाटने का प्लान बनाया था।


एसपी शिवदयाल सिंह ने बताया कि मामले में मैनेजर अंकित राजपूत, चौकीदार विष्णु हाड़ा और इनके तीन साथी गोविंद हाड़ा, बलवंत हाड़ा व जितेंद्र राजपूत को गिरफ्तार कर इनसे 3 लाख 95 हजार की राशि बरामद कर ली गई हैं।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.