Saturday 2 January 2021

Video | Dewas - वीडियो वायरल होने के बाद आनंद नगर में चल रहे सट्टे के अड्डे पर पुलिस ने दी दबिश, 8 सटोरियों को पुलिस ने धर दबोचा | Kosar Express

पुलिस कार्रवाई करेगी या अपना आर्थिक लाभ साधती रहेगी    

 

देवास। उज्जैन रोड स्थित आनद नगर में चल रहे सट्टे के अड्डे पर दी पुलिस ने दबिश, 2 दिन पूर्व हुआ था सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, जिसमें खुले आम सट्टा खेलते दिख रहे थे लोग, पुलिस ने भी स्वीकार किया ये वही अड्डा था जिसका वीडियो हुआ था वायरल, इनसे 6 हजार 600 रुपये जब्त किये है, जिले में सट्टे के अड्डो पर लगातार पुलिस अपनी पैनी नजर बनाए हुए तो है पर अपने आर्थिक लाभ के कारण कार्यवाही करने में असमर्थ नजर आ रही है। एक वीडियो वायरल होने पर शुक्रवार को उज्जैन रोड स्थित आनंद नगर में चलाए जा रहे सट्टे के अड्डे पर दबिश दी है। जहां से 6600 रुपये भी बरामद किए है। 


दरअसल दो दिन पूर्व सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें लोग खुल्ले आम सट्टा खेलते दिखे थे। 2.30 मिनट के वीडियो में जो वीडियो बना रहा था वो भी खुद सट्टा लगा रहा था। पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने कल दबिश देकर 8 लोगो को सट्टे के अड्डे से धर दबोचा। क्या पुलिस वीडियो वायरल होने पर ही कार्रवाई करेगी या फिर अपना आर्थिक लाभ साधती रहेगी ऐसी चर्चा शहर में हो रही है।


कोतवाली टीआई उमराव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी टीम ने सट्टे के अड्डे पर दबिश दी थी जहां से हमने 8 लोगो को धर दबोचा। जिनसे 6 हजार 600 रुपये बरामद किए। 


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.