Monday 31 December 2018

MP News - जनसुनवाई में कलेक्टर, विभागों के अधिकारी के साथ क्षेत्र के विधायक भी रहेंगे उपस्थित | Kosar Express


भोपाल। सीएम कमलनाथ ने जनसुनवाई योजना में बदलाव कर दिया है। अब जनसुनवाई में कलेक्टर एवं अन्य अधिकारियों के साथ विधायक भी मिलेंगे। यहां जनता की समस्याओं का तत्काल समाधान किया जाएगा। बता दें कि जनसुनवाई में नियमानुसार सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहते हैं।

मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ अपने क्षेत्र छिंदवाड़ा पहुंचे हैं। सोमवार को सुबह उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक ली, इस दौरान उन्होंने कहा कि अधिकारी अपनी गरिमा बनाए रखें। साथ ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा कि अपनी वर्दी का सम्मान करें। मैं व्यवस्था बदलना चाहता हूं और नई व्यवस्था लागू करना चाहता हूं। अब से जनसुनवाई में कलेक्टर के साथ क्षेत्र के विधायक भी बैठेंगे।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जिला प्रशासन के अधिकारियों से कहा कि सालों से बनी व्यवस्थाओं को आज के समय और मांग के अनुसार बदलने की जरूरत है। हमें व्यवस्था में बदलाव करना है। नई सोच के साथ काम करना होगा। कमलनाथ ने फिर दोहराया कि मैं कोई घोषणा और वादा नहीं करूंगा। काम होगा तो सभी को पता चल जाएगा। हमारे सामने सबसे बड़ी चुनौती है युवाओं के लिए रोजगार उपलब्ध कराना। हम इसी को ध्यान में रख कर योजनाएं बनाएंगे। हम परिणाम को ध्यान में रख कर काम करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.