Saturday 3 November 2018

Video | Dewas - देवास विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गायत्री राजे पवार ने अपना नामांकन दर्ज किया | Kosar Express

श्रीमती पवार सिढ़ी मार्ग से खुली जीप में सवार होकर रैली के रूप निकली समर्थकों के साथ

देवास। भाजपा ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए है। वहीं कांग्रेस ने अभी तक अपने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है। इधर भाजपा ने देवास से गायत्री राजे पंवार, हाटपीपल्या से दीपक जोशी, खातेगांव से आशीष शर्मा और बागली से पहाड़सिंह कनौजे को अपना प्रत्याशी बनाया। जिसके बाद अब नामांकन भरने का सिलसिला भी शुरू हो गया। बात की जाए देवास विधानसभा की तो इस बार त्रिकोणिय मुकाबला देखने को मिलेगा। पैलेस के वंशवाद की परपंरा से नाराज दिलीप बांगर ने निर्दलीय उम्मीदार के रूप में चुनाव लडऩे की ताल ठोक दी है। इससे एक ओर जहां भाजपा को नुकसान होगा के साथ ही जीत का अंतर भी कम हो जाएगा। भाजपा के नेताओं की आपस की लड़ाई का कहीं न कहीं फायदा कांग्रेस को मिलता नजर आ रहा है। शनिवार को भाजपा प्रत्याशी गायत्री राजे पवार, निर्दलीय प्रत्याशी दिलीप बांगर और हाटपिपल्या से तेजसिंह सेंधव ने नामांकन दाखिल किया है।

खुली जीप में सवार होकर समर्थकों के साथ निकली विधायक

भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान विधायक गायत्री राजे पवार पैलेस से अपने समर्थकों के साथ माता टेकरी के सीढ़ी मार्ग पर पहुंची। जहां पूजा-अर्चना करने के बाद खुली जीप में सवार होकर अपने समर्थकों के साथ शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंची। जहां गायत्री राजे पवार ने अपना नामांकन दाखिल किया और डमी प्रत्याशी के रूप में अपने बेटे विक्रम पवार का नामाकंन पत्र रिटर्निंग ऑफिसर जीवनसिंह रजक को प्रस्तुत किया। इस दौराना भाजपा प्रत्याशी के साथ विक्रमसिंह पवार, भाजपा जिलाध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार, महापौर सुभाष शर्मा, दुर्गेश अग्रवाल, अंसार अहमद आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। गायत्री राजे पवार ने कहना था कि पार्टी ने एक बार फिर मुझ पर विश्वास जताया है। जिस तरह पहले काम किया है उसी तरह आगे भी करूगी। आज यह शक्ति प्रदर्शन नहीं था। यह तो जनता का प्यार सैलाब के रूप में उमड़ा है। अगर इस बार भी जनता खुलकर मुझे आशिर्वाद देगी तो जीत का रिकॉर्ड को भी तोडऩे की कोशिश करेंगे। भाजपा पार्टी का एक ही उद्देश्य है विकास और सिर्फ विकास। जब निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में दिलीप बांगर के नामांकन दाखिल करने की बात कहीं तो विधायक श्रीमती पवार ने ऐसा जताया कि जैसे उन्हे इस बारे में कुछ मालूम नहीं है। 


भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता पहुंची बांगर के खेमे में....!

दिलीप बांगर की रैली निकलने की तैयारी चल रही थी इसी दौरान कुछ भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ता पहुंची और बांगर की रैली में शामिल महिलाओं के साथ फोटो खिचवाते नजर आ रही थी। बताया जा रहा है महिला मोर्चा की कार्यकर्ता बांगर की रैली में कौन-कौन शामिल है उसकी जानकारी हासिल करने पहुंची थी। 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.