Tuesday 27 November 2018

Video | Dewas - पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार, कांग्रेस नेताओं के जमकर हंगामे के बाद छोड़ा | Kosar Express

पुलिस का कहना थाने के लॉकअप में बंद है दोनों, गिरफ्तार हुए इशान राणा का कहना 15 मीनिट बाद छोड़ दिया
देवास। अल्पसंख्यक कांग्रेस अध्यक्ष इशान राणा पिता मोहम्मद हुसैन निवासी भगतसिंह मार्ग और वकील शाह पिता जमील शाह निवासी भवानी सागर को अपराधिक रिकार्ड होने के चलते पुलिस ने गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है पुलिस दोनों को अपराधिक रिकार्ड होने के चलते लेकर नहीं आई बल्कि मतदाताओं को प्रोलभन देने की शिकायत मिलने पर लेकर आई थी। इसको लेकर देवास विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह ठाकुर, शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली थाने पर पहुंचे। जिसके बाद कांग्रेस नेताओं ने जमकर हंगामा किया। कांग्रेस नेताओं ने खुली चेतावनी दी कि कार्यकर्ताओं को बंद किया तो हंगामा हो जाएगा। जिस पर तत्काल कोतवाली पुलिस ने दोनों मुचलके पर छोड़ दिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी गायत्री राजे पवार कांग्रेस को मिल रहे समर्थन से बोखला गई है। हमारे कार्यकर्ताओं को पुलिस के द्वारा प्रताडि़त किया जा रहा है। पुलिस पर दबाब बनाकर उनको थाने पर बंद किया जा रहा है। हमने भाजपा के द्वारा आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर कई शिकायतें लिखित में करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इधर पुलिस की दलील है कि इशान राणा और वकील शाह के खिलाफ धारा 107, 116,3 में प्रकरण दर्ज कर एसडीएम के समक्ष पेश कर दिया है।


पुलिस का कहना था कि थाने में बंद है दोनों

ईशान राणा और वकील शाह को थाने पर लेकर आने को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी महेन्द्रसिंह परमार का कहना था कि दोनों के खिलाफ अपराधिक रिकार्ड है। जिलाबदर की कार्रवाई प्रस्तावित है। दोनों को थाने लेकर आए है और दोनों थाने में बंद है। आप चाहे तो देख सकते है। लेकिन कुछ देर बाद कोतवाली टीआई महेन्द्र परमार से पूछा गया तो कुछ नहीं कहते हुए खाना खाने का कहकर चल दिए। वहीं इसको लेकर अल्पसंख्यक कांग्रेस अध्यक्ष इशान राणा का कहना है कि मैं तो अपने घर पर बूथ की सूची बना रहा था। तभी तीन पुलिसकर्मी आए और मुझसे कहां सीएसपी साहब ने बुलाया। जिसके बाद कोतवाली थाने लाकर बंद कर दिया। करीब 15 मिनिट बाद मुझे छोड़ दिया। 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.