Tuesday 20 November 2018

Video | Dewas - हनी ट्रेप में लोगों को फंसाकर लूट करने वाली गैंग पकड़ाई | Kosar Express


देवास। काल सेंटर में काम करने वाली एक लड़की अपने प्रेमी के साथ मिलकर युवकों को जाल में फंसाकर फिर राजीनामे की धमकी देकर रूपए ऐठने का काम करती थी। जिसके बाद राजीनामे नहीं करने पर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने हनी ट्रेप गैंग के 5 बदमाशों के साथ एक युवती को भी गिरफ्तार किया। पुलिस ने सभी के खिलाफ लूट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। हनी ट्रेप गेंग का खुलासा पुलिस के कोतवाली में आयोजित एक पत्रकारवार्ता में किया।


इस तरह युवकों को अपने प्रेमजाल में फंसाती थी कॉल सेंटर की युवती
एसपी अनुराग शर्मा ने पत्रकारवार्ता में बताया कि इंदौर के जंजीरवाला स्थित कॉल सेंटर पर काम करने वाली ममता उर्फ मोनिका पिता महेश मालवीय 22 वर्ष निवासी त्रिलोक नगर इटावा अपने प्रेमी पोपसिंह पिता जोरावसिंह बलाई 27 वर्ष निवासी पांदाजागीर थाना भौंरासा के साथ मिलकर हनी ट्रेप कर लूटने की योजना बनाई। युवती ममता ने कॉल सेंटर पर फोन करने वाल सुरेश पिता प्रहलाद पोलाया 21 वर्ष निवासी धावडिय़ा, चेनपुर थाना बागली को बातों ही बातों अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। जिसके बाद ममता ने सुरेश पिता प्रहलाद को मिलने के लिए सोनकच्छ बुलाया। सुरेश प्यार भरी बातों मेंं इस तरह उलझ गया था कि ममता के बुलाने पर वह सोनकच्छ पहुंच गया।  गेंग के कृतिपाल उफ सोनू पिता देवराज 19 वर्ष निवासी पीपलरांवा, अर्जुन पिता दयाराम बलाई 29 वर्ष निवासी सुरजना, राजेश पिता चुन्नीलाल पोरवाल 34 वर्ष निवासी कुंडीया धांगा थाना जावर जिला सिहोर, श्याम पिता गोपालसिंह शिंदे 30 वर्ष निवासी किंटूरीया को  प्रेमी पोपसिंह और प्रेमिका ममता ने योजना के बारे में बताया। योजना के अंतर्गत दो बाइक से चार युवक जीवाजीगढ़ के पास खड़े हो गए। जब सुरेश बाइक से ममता से मिलने आया तो उसने बहाना बनाया कि मेरी एक दोस्त इकलेरा रहती है। उसके यहां कार्यक्रम है वहां होकर आते है। ममता तय योजना के तहत सुरेश के साथ बाइक पर बैठकर चौबारा तक आए और इकलेरा की तरफ जाने लगे। तभी चौबारा में पहले से खड़े ममता के प्रेमी पोपसिंह ने फोन करने अपने गैंग को अवगत करा दिया। जिस पर जीवाजीगढ़ और इकलेरा के बीच में सुनसान जगह पर चारों बदमाशों ने सुरेश को रोक लिया। राजेश पिता चुन्नीलाल ने योजना के मुताबिक सुरेश से कहां कि तू मेरी पत्नी ममता को लेकर कहां जा रहा है। जिसके बाद सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। मारपीट करने के बाद धमकी देकर सुरेश को कालीसिंध नदी की तरफ  ले गए। जिसके बाद उसका विडियो बनाया और सुरेश पर युवती के साथ गलत काम करने को लेकर दबाव बनाने लगे। सुरेश को दुष्कर्म का मामला पुलिस में दर्ज कराने की धमकी दी। राजीनामे को लेकर सुरेश से 50 हजार रूपए एक घंटे में घर से लाने को कहां। जब सुरेश ने इतनी बड़ी रकम नही होने की बात कही तो सुरेश का मोबाइल, बाइक और 3 हजार रूपए लूट लिए। सुरेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने लूट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था। पुलिस ने लूट करने वाले गेंग के ममता उर्फ मोनिका पिता महेश मालवीय 22 वर्ष निवासी त्रिलोक नगर इटावा, पोपसिंह पिता जोरावसिंह बलाई 27 वर्ष निवासी पांदाजागीर थाना भौंरासा,कृतिपाल उफ सोनू पिता देवराज 19 वर्ष निवासी पीपलरांवा, अर्जुन पिता दयाराम बलाई 29 वर्ष निवासी सुरजना, राजेश पिता चुन्नीलाल पोरवाल 34 वर्ष निवासी कुंडीया धांगा थाना जावर जिला सिहोर और श्याम पिता गोपालसिंह शिंदे 30 वर्ष निवासी किंटूरीया को पोपसिंह को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों से बाइक एमपी 42 एमसी 8582, एमपी 42 एमएन 7515, मोबाइल और 3 हजार रूपए जब्त किए। पुलिस आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड लेकर और भी वारदातों के बारे में पूछताछ करेंगी।


इनकी रही भूमिका
हनी ट्रेप गेंग को पकडऩे में एसपी अनुराग शर्मा के निर्देशन एवं एडीशनल एसपी अनिल पाटीदार और एसडीओपी कुलवंतसिंह के मार्गदर्शन में पीपलरांवा थाना प्रभारी सुनील यादव, एसआई दीपक कांबले,एएसआई एसएस औसारी, आरसी पोरवाल, प्रधान आरक्षक कमल, आरक्षक मनोज, विकास पटेल,युनूस,देवेन्द्र, अरविन्द, सुर्याशी, रीना भावर की भूमिका रही। 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.