Sunday 9 September 2018

कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने लिया ये फैसला, प्रदेश के सारे पेट्रोल पंप खुले रहेंगे | Kosar Express


 

भोपाल। देश भर में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर सोमवार यानी 10 सितंबर को कांग्रेस ने बंद बुलाया है। इसके लिए कांग्रेस नेताओं ने सभी व्यापारी वर्ग से बंद के लिए समर्न भी मांगा है। लेकिन पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने इस बंद को दौरान बड़ा बयान जारी किया है। पंप एसोसिएशन अध्यक्ष अजस सिंह ने कहा कि कोंग्रेस के पेट्रोल/डीज़ल की मूल्य व्रद्धि को लेकर किये जा रहे बंद में प्रदेश के सारे पेट्रोल पंप खुले रहेंगे। गौरतब है कि कांग्रेस ने 10 सितंबर को एमपी समेत देश भर में बंद बुलाया है।


शनिवार को राजधानी भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने व्यापारियों से बंद को सफल बनाने के लिए समर्थन मांगा था। अपने काफिले के साथ व्यापारियों के बीच पहुंचे दिग्विजय सिंह ने खुलकर बीजेपी की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस को समर्थन देने की अपील की। दिग्विजय सिंह ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यदि सरकार 2014 में लागू सेंट्रल एक्साइड ड्यूटी और वैट टैक्स लगाती है तो पेट्रोल और डीजल के दामों में सत्रह रुपए से लेकर बीस रुपए तक की कमी आ सकती है। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि बढ़ती महंगाई को लेकर बीजेपी सरकार के खिलाफ विरोध जारी रहेगा और दस सितंबर के बंद में साफ हो जाएगा की बीजेपी सरकार के खिलाफ लोगों में कितना गुस्सा है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.