Saturday 8 September 2018

Dewas - मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों और चालक पर FIR दर्ज करने मांग की, जिला पंचायत अध्यक्ष पहुंचे कोतवाली थाने | Kosar Express


देवास। सिविल लाइंस तिराहे पर यातायात पुलिस के वाहन चैकिंग के दौरान बाइक से जा रहे पिता और बेटे को रोक लिया। बाइक के कागज मांगने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद बाइक क्रेन से लेने जाने को लेकर मारपीट तक नौबत आ गई। यातायात के पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार के साथ मारपीट करने लगे। जिस तरह पैर घुटने की तरफ ही मुडता है उसी तर्ज पर कोतवाली पुलिस ने यातायात पुलिस केआरक्षक मन्नूलाल वर्मा की रिपोर्ट पर आरोपित देवेंद्र पिता दिलीपसिंह सिसोदिया निवासी छोटी चुरलाय के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।


जिला पंचायत अध्यक्ष पहुंचे कोतवाली थाने पर
बाइक से जा रहे पिता और पुत्र से यातायात के पुलिसकर्मीयों के मारपीट करने के मामले को लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष नरेन्द्रसिंह राजपूत कोतवाली पहुंचे। कोतवाली थाने पर टीआई महेन्द्रसिंह परमार से चर्चा की। जिसके बाद एक आवेदन टीआई परमार को दिया। जिसके बाद जिला पंचायत अध्यक्ष एडीएशल एसपी अनिल पाटीदार के पास पहुंचे और उन्हें भी पूरे मामले से अवगत कराया। ओवदन में बताया कि दिपसिंह पिता प्रातपसिंह निवासी छोटी चुरलाय अपने बेटे देवेन्द्रसिंह से शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे बाइक पर अस्पताल जा रहे थे। तभी सिविल लाइंस तिराहे पर क्रेन पर चलने वाले एक व्यक्ति ने रोका और दस्तावेज मांगने लगे। दस्तावेज दिखान के बाद भी 1000 रूपए की मांग की। जिस पर 500 रूपए निकालकर दिए। जिस पर ट्रैफिक पुलिसर्कियों ने 500 रूपए और मांगे। जब नहीं दिए तो क्रेन पर चलने वाला चालक बाइक को ले जाने लगा। जिसके बाद देवेन्द्र के साथ मारपीट की। आवेदन में मांग की है कि मारपीट करने वाले पुलिकर्मीयों और चालक पर एफआईआर दर्ज करें।



No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.