Saturday 8 September 2018

Ujjain - महाकाल मंदिर प्रांगण में युवती ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल | Kosar Express

उज्‍जैन महाकाल मंदिर प्रांगण में वीडियो बनवाने वाली मॉडल को नोटिस

उज्जैन। महाकालेश्वर मंदिर में फूहड़ डांस करती दर्शनार्थी युवती के वीडियो गुरुवार को वायरल हुए हैं। युवती साड़ी पहने हैं। उसके मंदिर में दर्शन करते हुए और निर्गम द्वार पर फूहड़ नृत्य करते हुए चार वीडियो वायरल हुए हैं। वीडियो में युवती मर्यादाहीन आचरण करते हुए भी दिखाई दी। एप से इसकी पहचान मुंबई की एक्टर और मॉडल के रूप में की गई है।

सोशल मीडिया पर इन वीडियो को लेकर नागरिक जहां टिप्पणियां कर रहे हैं वहीं मंदिर प्रशासन की सतर्कता पर भी सवाल उठा रहे हैं। मंदिर में कैमरा, मोबाइल आदि ले जाने पर प्रतिबंध है। मंदिर परिसर में इस तरह शूटिंग के लिए कैमरा कैसे ले जाया गया, यह मुद्दा भी गरमा रहा है। मंदिर प्रबंध समिति के प्रशासक अभिषेक दुबे को भी नागरिकों ने ये वीडियो भेजे हैं। दुबे का कहना है कि मुझे भी नागरिकों ने वीडियो भेजे हैं। मामले की जांच की जा रही है।


एप से हुई पहचान
युवती के वीडियो व फोटो पर नंदिनी कुरील लिखा है व टिक-टोक एप का नाम दर्ज है। मंदिर प्रशासन के आईटी विशेषज्ञों ने एप पर जाकर जब तलाश किया तो एप पर युवती के वहीं वीडियो व फोटो नजर आए जो वायरल हुए हैं। एप पर युवती के बारे में दर्ज जानकारी के अनुसार वह मुंबई में एक्टर और मॉडल है। प्रशासक दुबे का कहना है कि युवती के बारे में जो जानकारी मिली है, उस आधार पर युवती का पता लगाने के साथ मंदिर के सीसीटीवी फुटेज भी तलाशे जा रहे हैं। इससे पता चलेगा कि यह वीडियो कब बनाए।

नोटिस दे रहे हैं
मॉडल नंदनी को नोटिस दिया है। जवाब मिलने पर आगे की कार्रवाई करेंगे। मंदिर की व्यवस्थाओं को लगातार बेहतर बनाने का प्रयास है।

-मनीषसिंह, कलेक्टर एवं अध्यक्ष महाकाल मंदिर प्रबंध समिति

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.