Monday 30 July 2018

रांची में बुराड़ी जैसा सुसाइड कांड, एक ही परिवार के सात लोगों ने की आत्महत्या | Kosar Expres

आत्महत्या करने वाले सात लोगों में दीपक झा, उनकी पत्नी सोनी देवी, भाई रूपेश झा, माता, पिता, एक बेटा जंगू और बेटी दृष्टि शामिल हैं।
दिल्ली के बुराड़ी में हुए सुसाइड कांड को अभी लोग भूले भी नहीं हैं कि झारखंड के रांची से एक और इसी तरह का मामला सामने आया है। यहां पर एक ही परिवार के सात सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है।

यह मामला कांके थाना इलाके के रसंडे का है। एक ही परिवार के सात सदस्यों की आत्महत्या से इलाके के लोग सकते में हैं कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ जिस कारण परिवार के सात लोगों ने आत्महत्या कर ली।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का परिवार कर्ज में डूबा था, जिस कराण परिवार के लोग आत्महत्या करने पर मजबूर हो गए। मृत लोगों में दो बच्चे भी शामिल हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

फॉरेंसिक साइंस की टीम के आने के बाद पता चलेगा कि इनकी मौत कैसे हुई। वैसे यह मामाल पहली नजर में आत्महत्या का लग रहा है। मकान मालिक ने बताया की भागलपुर के रहने वाले दीपक झा और उसका परिवार कर्ज में दबा हुआ था। दीपक झा ने कई महीनों से मकान का किराया भी नहीं दिया था।

इस तरह हुआ मौत का खुलासा

परिवार की मौत का खुलासा उस समय हुआ जब दीपक झा की बेटी को स्कूल ले जाने के लिए जब वैन घर आई तो कोई बाहर नहीं आया। स्कूल वैने के ड्राइवर ने कई बार हॉर्न बजाया लेकिन कोई बाहर नहीं निकला।

इसके बाद मकान मालिक का बच्चा दीपक झा की बेटी को बुलाने के लिए चला गया। जब वह बच्चा अंदर पहुंचा तो वहां का मंजर देखकर दंग रहा गया। इसकी जानकारी बच्चे ने अपने परिवार को दी। तभी मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए और इस मामले की सूचना पुलिस को तत्काल दी।

पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच की जांच कर रही है और परिवार के आसपास के लोगों से बातचीत कर रही है और मामले को समझने की कोशिश कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.