Friday 27 July 2018

मुस्लिमों की बढ़ती आबादी है रेप और आतंकवाद की वजह - BJP सांसद | Kosar Express

रेप और आतंकवाद को लेकर भाजपा सांसद ने दिया विवादित बयान, मचा बवाल

यूपी के अंबेडकरनगर से बीजेपी सांसद हरिओम पांडेय ने मुस्लिम समाज को लेकर एक विवादित बयान दिया है। हरिओम पांडेय का कहना है कि देश में रेप और आतंकवाद की घटनाएं जो बढ़ रही हैं उनकी वजह मुस्लिम समुदाय ही है। इतना ही नहीं सांसद ने इस बात की आशंका जताई है कि अगर मुस्लिमों की बढ़ती आबादी पर नियंत्रण नहीं रखा गया तो जल्द ही देश में दूसरा पाकिस्तान बन जाएगा। एक इंटरव्यू के दौरान हरिओम पांडेय ने ये सारी बातें कही हैं।

मुस्लिम समाज पर विवादित टिप्पणी करते हुए हरिओम ने कहा कि मुस्लिम तीन-चार शादी करते हैं। उसके बाद 9-10 बच्चे पैदा कर लेते हैं। उनमें से चार-बच्चों को शिक्षा तक प्राप्त नहीं होती और वो ऐसे ही बेरोजगारी में मर जाते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा माहौल बढ़ता गया तो अराजकता भी बढ़ती जाएगी और निश्चित तौर पर एक बार और हमारे देश का बंटवारा हो जाएगा।

सांसद ने कहा कि जिस तरह मुस्लिम समुदाय शरीयत का कानून मानते हैं वैसे ही ये एक और देश, एक अलग कानून की मांग करने लगेंगे। इनकी आबादी बढ़ने की वजह से ही आतंकवाद, रेप, यौन शोषण जैसे घटनाएं बढ़ रही हैं। इन्हीं की वजह से देश में डर का माहौल पैदा हो गया है। इस दौरान बीजेपी सांसद ने जनसंख्य वृद्धि रोकने के लिए कानून बनाने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि देश और बंटवारे से बचाना है तो जनसंख्य वृद्धि के लिए सख्त कानून बनना जरूरी है।

सासंद के बयान पर भड़के औवेसी
सांसद के बयान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आपत्ति जताई हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा है कि वाह प्रधानमंत्री जी आपकी पार्टी में आपके अनमोल रत्‍न हैं जो चाहते हैं कि रवांडा की तरह से भारतीय मुसलमानों का मेमोरियल बने। यह सबका साथ और सबका विकास है। यह एक हाथ में कंप्‍यूटर है और मुस्लिम बहनों के साथ इंसाफ है। मित्रों हम डरने वाले नहीं हैं। संविधान और कानून अभी बाकी हैं।


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.