Friday 22 January 2021

Video | Dewas - सूचना नहीं दी तो आप भी हो दोषी, आप पर भी होगी कार्रवाई बैठक के दौरान आबकारी निरीक्षक निधि शर्मा के बिगड़े बोल | Kosar Express

 

देवास। नाहार दरवाजा थाना प्रभारी ने आबकारी अधिकारियों के साथ आशा कार्यकर्ता आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की बैठक ली इसमें संबंधित थाना क्षेत्र के शराब माफियाओं की सूचना देने के लिए महिलाओं को प्रेरित किया गया साथ ही कहा गया आपके द्वारा दी गई सूचनाएं गोपनीय रहेगी बीते दिनों जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर पुलिस ने शराब माफियाओं पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसी को लेकर नाहर दरवाजा थाने पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व आशा कार्यकर्ता एवं आम महिलाओं के साथ नागरिकों की बैठक ली गई।


बैठक के दौरान आबकारी निरीक्षक निधि शर्मा के बिगड़े बोल कहने लगीं अगर आपने सूचना नहीं दी तो आप भी दोषी हो.... आप भी बराबर के उतने ही भागीदार रहोगे आप पर भी कार्रवाई होगी इतना सुनकर नाहर दरवाजा थाना प्रभारी ने बीच में बात को काटते हुए बात को संभाला और कहा सूचना देने के लिए आप बाध्य नहीं हो शासन प्रशासन की मंशा है अवैध जहरीली शराब बिकना बंद हो इसी दौरान महिलाओं को किन नंबर पर सूचना देनी है वह नंबर दिए गए ओर बताया गया कि आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा।


देखें वीडियो में निधि शर्मा ने किस तरह थाने में आई आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओ को धमकी भरे अंदाज में बोला...

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.