Sunday, 1 July 2018

VIDEO: नहीं मिला स्ट्रेचर, महिला मरीज को चादर पर बिठाकर खींचना पड़ा | Kosar Express


हॉस्पिटल प्रबंधन ने शुरू किया जांच
महाराष्ट्र के नांदेड़ में अस्पताल की लापरवाही की सनसनीखेज मामला सामने आया है. नांदेड़ के एक सरकारी अस्पताल में एक महिला मरीज को स्ट्रेचर ही नहीं दिया गया, जिसके चलते मरीज के परिवार वालों को महिला को चादर पर बिठाकर जमीन पर घसीटकर अस्पताल से बाहर ले जाना पड़ा.
इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग हॉस्पिटल मैनेजमेंट की जमकर आलोचना कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह घटना नांदेड़ के डॉक्टर शंकरराव चव्हाण गवर्नमेंट हॉस्पिटल की है.

VIDEO-


वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पेशंट जमीन पर चादर पर बैठी हुई है और उसके घर की दो महिला सदस्य चादर खींचकर महिला पेशंट को हॉस्पिटल से बाहर ले जा रही हैं. नांदेड़ राजकीय हॉस्पिटल के डीन चंद्रकांत म्हास्के ने बताया कि पूरी घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि उस वक्त कोई भी स्ट्रेचर खाली नहीं था और महिला पेशंट के घरवालों को स्ट्रेचर खाली होने तक रुकने के लिए कहा गया था. डॉक्टर शंकरराव ने बताया कि रुकने के लिए कहने के बावजूद घरवालों ने इंतजार नहीं किया.

साथ ही उन्होंने बताया की अब तक महिला पेशंट के घरवालों ने इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. इसके बावजूद घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

नदी पार कर के ले जाया जाता है जनाजा, इसी रास्ते से स्कूल जाते हैं बच्चे

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.