Friday 8 September 2023

Dewas - महिला डॉक्टरों के विवाद की वस्तु स्थिति जानकारी के लिए कलेक्टर ने बनाई जांच समिति, जांच समिति एक सप्ताह के अंदर पेश करेगी अपनी रिपोर्ट | Kosar Express




देवास। जिला अस्पताल में दो डॉक्टरों में आपसी विवाद की घटना को कलेक्टर श्री ऋषव गुप्ता द्वारा संज्ञान में लिया तथा पूरे मामले की वस्तु स्थिति की जांच के लिए एक समिति बनाई तथा समिति को एक सप्ताह के अंदर रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए।
कलेक्टर श्री गुप्ता द्वारा बनाई गई समिति में मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जिला पंचायत श्री हिमांशु प्रजापति, सहा०संचालक, पिछडा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण विभाग श्रीमती सपना खर्ते, अतिरिक्त तहसीलदार . श्री कमलसिंह सोलंकी, शमिल हैं।
 
आदेश में उल्लेख है कि दिनांक 08 सितंबर को मीडिया द्वारा प्रसारित समाचार के माध्यम से यह संज्ञान में आया है कि महात्मा गांधी शा. जिला चिकित्सालय देवास में पदस्थ डॉ. साधना वर्मा एवं डॉ. पुष्पा पवैया (दोनो स्त्री रोग विशेषज्ञ) के मध्य आपसी विवाद हुआ, जो कि चिकित्सीय पेशे के विरूद्ध होकर शासकीय अधिकारी की गरिमा के विपरीत आचरण है। उक्त प्रकरण की जांच हेतु अधिकारियों की समिति का गठन किया है। उपर्युक्त समिति उक्त प्रकरण के संबंध में समस्त बिन्दुओं पर तथ्यात्मक जांच कर एक सप्ताह में अपनी जांच रिपोर्ट अपने स्पष्ट अभिमत सहित कलेक्टर कार्यालय को प्रस्तुत करेंगी।

देखें वीडियो 
ब्रेकिंग: एमजी हॉस्पिटल में दो महिला डॉक्टर आपस में भिड़ीं, साधना वर्मा और पुष्पा पवैया ने ऑफिस बंद कर एक दूसरे को पीटा, चप्पलों से भी हुई पिटाई, मारपीट का कारण प्रमोशन और प्रसूताओं से होने वाली वसूली का बताया जा रहा है



No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.