Monday 11 September 2023

Dewas - नकली आर्मी मैन बनकर युवतियों के अश्लील विडीयो वायरल करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के मोबाइल में मिले कई युवतियों के अश्लील वीडियो | Kosar Express

 

देवास। पिछले दिनों देवास जिले के सतवास में युवती के कुछ अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। जिसको लेकर पीड़िता ने आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट सतवास थाने पर दर्ज कराई थी, मामला एससीएसटी एक्ट का था जिसके चलते प्रकरण अजाक थाने पर आया। जहां थाना प्रभारी ने प्रकरण को जांच में लिया था। पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी को मुखबिर की सूचना पर आष्टा से गिरफ्तार कर उसे न्यायालय पेश किया। जहां न्यायाधीश ने आरोपी को 8 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के कुछ फोटो आर्मी यूनिफार्म में भी मिले थे। जिस पर एटीएस की टीम जांच कर रही है।


पिछले दिनों 6 सितंबर को पीड़िता ने अजाक थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई की उसका अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसको लेकर महिला थाना पुलिस ने आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर टीम गठित की। पुलिस ने आरोपी योगेश पिता दुर्गाप्रसाद सोलंकी निवासी सतवास को गिरफ्तार कर उसके पास मोबाइल जब्त कर विडियो देखे गए जिसमें अन्य युवतियों के भी विडियो मिले थे। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां न्यायाधीश ने आरोपी को 8 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा है। जानकारी के मुताबिक आर्मी में नौकरी नहीं होने के बावजूद आरोपी ने अफवाह फैलाई मैं सेना में हूं और कई लड़कियों के साथ गलत काम किया। इसके पास से एक पेन ड्राइव भी बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 376, एससीएसटी एक्ट के तहत कार्यवही की है। दरअसल एक माह पूर्व 1 युवक व युवती के साथ का वीडियो वायरल हुआ था उसके बाद क्रमश: दूसरा वीडियो 5 दिन पूर्व आया। उस वीडियो में दूसरी युवती थी जो को सतवास की निवासी है उसकी शिकायत पर आरोपी योगेश सोलंकी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया था। बताया गया है कि विडियो जिस तीसरे व्यक्ति ने वायरल किया था उसे ढूंढने में पुलिस कार्य कर रही है। आरोपी को आष्टा से किया गिरफ्तार इस संबंध में अजाक थाना प्रभारी ने बताया कि गत दिनों फरियादी ने रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि उसके अश्लील विडियो जिले के सतवास क्षेत्र में वायरल हो रहे हैं। आरोपी को पकडऩे के लिए टीम गठित की गई थी, जिसमें सायबर की टीम का विशेष सहयोग रहा। आरोपी के मोबाइल में अन्य युवतियों के विडियो भी मिले है, जिसके आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को मुखबिर की सूचना पर आष्टा से गिरफ्तार किया है। आरोपी के कुछ फोटो आर्मी की यूनिफार्म में भी मिले हैं जिसको लेकर एटीएस की टीम जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.