Sunday 27 August 2023

Dewas - बेटे का जन्मदिन मनाने पहुंचे पिता को फांसी के फंदे पर झूलता मिला बेटे का शव, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने पर युवक ने घर में फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट भी मिला | Kosar Express

 



देवास/सोनकच्छ। सोशल मीडिया पर वीडियो काल के माध्यम से युवक का अश्लील वीडियो बना कर उसको ब्लैकमेल किया जा रहा था जिसके चलते अपने जन्मदिन पर 23 वर्षीय युवक ने अपने घर में ऑनलाइन ब्लैकमेलिंग के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 


थाना प्रभारी श्यामचन्द्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम बावई निवासी युवक आकाश ने शुक्रवार शाम को अपने घर के ऊपरी हिस्से पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोशल मीडिया पर अज्ञात लोगों द्वारा युवक अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमैल किया जा रहा था। युवक से 50 हजार रुपए की मांग की जा रही थी। पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने और साइबर सेल में रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी दी जा रही थी, जिसके चलते युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी।


शुक्रवार को आकाश का जन्मदिन था। मृतक आकाश के पिता देवीसिंह चौहान, परिजन व मित्र जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे थे। वहीं आकाश दोपहर तक बहुत खुश था, लेकिन देर शाम तक वह घर पर और गांव में नहीं दिखाई दिया तो तलाश शुरू की गई। रात में घर के बंद पड़े हिस्से में आकाश फांसी पर लटका मिला। फिलहाल पुलिस ने सुसाइड नोट और मृतक युवक के मोबाइल फोन को जब्त कर मामले को जांच में ले लिया है। 


पापा मैंने आपका बहुत दिल दुखाया और अब आपको शर्मिंदा नहीं होने दूंगा। इसलिए हो सके तो माफ करना। मैं आप से दूर जा रहा हूं - लालू

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.