Tuesday 6 December 2022

Dewas - सड़क हादसे में कार चालक की मौत, मक्सी रोड़ पर ग्राम सिया के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई | Kosar Express

 


देवास। ब्यावरा से इंदौर की और आ रही कार मक्सी रोड़ स्थित ग्राम सिया के समीप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई। बताया गया है कि कार में सवार चार लोग थे जो सोमवार देर रात को कुभंराज से आ रहे थे। मंगलवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले को लेकर बीएनपी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है। 


जानकारी के अनुसार हीरालाल नामदेव उम्र 53 वर्ष निवासी सुखलिया इंदौर अपने तीन अन्य साथियों के साथ कार क्रमांक एमपी 09 सीडी 8056 ब्यावरा के समीप कुभंराज से इंदौर की और आ रहे रहे थे तभी सोमवार रात ग्राम सिया के समीप कार अनियंत्रित होकर डिवाईडर से टकरा गई। जिसमें हीरालाल को चोट लगी। घायल अवस्था में हीरालाल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। जबकि कार में सवार अन्य तीनों लोगों को मामूली चोंट आई। परिजनों ने बताया कि कार हीरालाल चला रहा था। परिजनों ने बताया कि मृतक हिरालाल ऑटो रिक्शा चलाने का कार्य करते थे। मंगलवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल मामले को लेकर बीएनपी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.