Monday 26 December 2022

Dewas - कन्नौद जनपद अध्यक्ष के पति व भाजपा नेता रेवाराम सारण पर खातेगांव थाने में FIR दर्ज, जनपद कार्यालय में महिला अधिकारी को कहा था - तू मुझे नहीं जानती, नौकरी खा जाऊंगा | Kosar Express

 

देवास। कन्नौद जनपद के अध्यक्ष सावित्री सारण के पति और भाजपा के वरिष्ठ नेता रेवाराम सारण पर खातेगांव जनपद में सहायक यंत्री के पद पर कार्यरत महिला से अभद्रता करने में मामले में खातेगांव थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है।


एक आवेदन के माध्यम से सहायक यंत्री प्रतिभा अत्तरदे ने पुलिस को बताया कि शनिवार को 4.30 बजे मैं खातेगांव जनपद कार्यालय में शासकीय कार्य कर रही थी। उसी समय मेरे कक्ष में रेवाराम सारण ने ग्राम पंचायत कांजीपुरा व मिर्जापुर के स्टॉपडेम-पुलिया निर्माण कार्यों का पूर्णता प्रमाण पत्र मांगा। मटेरियल गुणवत्ता के लिए टेस्ट रिपोर्ट नहीं होने पर मैंने उन्हें दस्तावेजों की पूर्ति के लिए कहा। जिसके बाद उन्होंने आवेश में आकर मेरे साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। दुर्व्यवहार करते हुए कहा कि तू मुझे जानती नहीं है, मैं कौन हूं, मैं तेरी नौकरी खा जाऊंगा। जब मैं अपने कक्ष से बाहर निकलने लगी तो उन्होंने मेरा रास्ता रोका। इस प्रकार उन्होंने शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न की गई और एक महिला अधिकारी के साथ शासकीय कार्यालय में कार्यालयीन कार्य सम्पादित करते समय दुर्व्यवहार किया। जब यह घटना हुई तो कार्यालय के कर्मचारी भी वहां मौजूद थे। सहायक यंत्री प्रतिभा अत्तरदे के आवेदन पर खातेगांव पुलिस ने आईपीसी की धारा 353,186,504 व 341 में रेवाराम सारण के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.