Friday 23 September 2022

Dewas - रुपए मांगने पर महिला एसआई को पुलिस अधीक्षक ने किया सस्पेंड, ग्रामीण ने CM हेल्पलाइन में की शिकायत, ऑडियो वायरल | Kosar Express


देवास। देवास जिले की चौबाराधीरा पुलिस चौकी प्रभारी की शिकायत और उससे जुड़ा एक वायरल ऑडियो बेहद चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ ही दिनों पहले चौबाराधीरा पदस्थ की गई सब इंस्पेक्टर कुसुम गोयल के खिलाफ ग्राम एनाबाद निवासी उदयसिंह ने CM हेल्पलाइन में एक शिकायत की है कि मेडम ने बालू रेत से भरे उनके ट्रैक्टर को पकड़कर 4 हजार ₹ की माँग की और तो और मेडम के ड्राइवर ने बदतमीजी भी की।


फरियादी ने गुहार लगाते हुए कहा कि बड़ी मुश्किल से मकान निर्माण कर रहे। सरकारी योजना का लाभ मिला, लेकिन मेडम ने मकान निर्माण में इस्तमाल की जाने वाली रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को ही पकड़ लिया और ₹ की मांग की।


आपको बता दें कि सब इंस्पेक्टर का जिले में पदस्थ रहते हुए विवादों से चौली दामन का साथ रहा है। लेन-देन के गम्भीर आरोपों को लेकर मेडम विभागीय जाँचें भी झेल चुकी है। ऑडियो वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने सब इंस्पेक्टर कुसुम गोयल को निलंबित कर दिया हालांकि रेत के संबंध में प्रकरण 19 सितंबर को दर्ज किया जा चुका था।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.