Saturday 9 April 2022

Dewas - एमजी हॉस्पिटल में लापरवाही बरतने पर सीएमएचओ सहित चार डॉक्टरों को कारण बताओ नोटिस जारी, एक डॉक्टर के निलंबन हेतु आयुक्त उज्जैन को भेजा प्रस्ताव, नर्सिंग ऑफिसर निलंबित | Kosar Express

 

स्वास्थ्य सेवा में लापरवाही बर्दाशत नहीं की जाएगी - कलेक्टर

देवास। स्वास्थ्य सेवाओं में लापरवाही एवं अनुशासनहीनता बरतने तथा अपने कर्तव्य का सही तरीके से निर्वहन नहीं करने पर कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला ने चार डॉक्टरों को कारण बताओ नोटिस जारी किए हैं तथा एक डॉक्टर के निलंबन हेतु आयुक्त उज्जैन को प्रस्ताव भेजा है तथा एक नर्सिंग ऑफिसर को निलंबित किया है।



जारी आदेशानुसार कलेक्टर शुक्ला ने सीएमएचओ डॉ. एमपी शर्मा, सिविल सर्जन डॉ. वीके सिंह, आरएमओ डॉ एमएस गौसर, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. शोभा राणा को कारण बताओ नोटिस जारी किए हैं। इसके साथ ही स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर साधना वर्मा के निलंबन हेतु आयुक्त उज्जैन को प्रस्ताव भेजा है तथा नर्सिंग ऑफिसर मधु वर्तवाल को निलंबित किया है। पिछले दिनों अस्पताल में एनेस्थेटिक डॉक्टर नही होने के वजह से एक प्रसूता से 6000 रुपए की मांग की गई। जिसकी शिकायत जिला पंचायत सीईओ प्रकाश सिंह चौहान को की गई। इसके बाद कलेक्टर ने बड़ी कार्रवाई की है। कलेक्टर शुक्ला ने कहा है कि स्वास्थ्य सेवाओं में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, जो भी लापरवाही करेगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.