Friday 5 November 2021

Video | Dewas - पटाखों के कारण फर्नीचर के शोरूम व टाल में लगी भीषण आग, 4 घंटे में आग पर पाया काबू, 40 लाख का नुकसान | Kosar Express

 

देवास। बस स्टैंड स्थित एक फर्नीचर शोरूम में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि उससे ऊंची - ऊंची लपटें उठ रहीं थी। बताया जा रहा हैं, कि शोरूम के साथ ही यहां लकड़ी की टाल होने की वजह से गोडाउन में भारी मात्रा में सूखी लकड़ी रखी हुई थी। जिसकी वजह से आग ने भीषण रूप पकड़ लिया। जिसे बुझाने में करीब 4 घण्टे से अधिक समय लग गया वहीं करीब 30 से अधिक फायर ब्रिगेड का पानी इस आग को काबू करने में लग गया। साथ ही आग की वजह से करीब 40 लाख रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा हैं।

आशंका जताई जा रहीं हैं कि पटाखों की वजह से यह आग लगी। रात करीब तीन बजे आसपास के लोगों ने टाल से आग की लपटें उठती देंखी, जिसकी सूचना उन्होंने शोरूम मालिक त्रिलोक सिंह खनूजा व पुलिस को दी। आग इतनी भयंकर थी कि उसे काबू करने में दमकलकर्मियों को 4 घण्टे से अधिक समय लग गया। हालांकि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। मगर अब सवाल यह भी खड़ा हो रहा हैं, कि बीच रहवासी क्षेत्र में इस तरह का व्यवसायिक काम कैसे किया जा रहा था।

शोरूम संचालक के भतीजे जसपाल सिंह खनूजा ने बताया कि पटाखों के कारण यह आग लगी हैं। हमें रात करीब तीन बजे इसकी सूचना मिली तब हम मौके पर पहुँचे व पुलिस को सूचना दी। आग की वजह से अनुमानित 40 लाख का नुकसान हुआ हैं।

वहीं सीएसपी विवेक सिंह चौहान ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया हैं। जिसे जल्द ही पूरी तरह बुझा दिया जाएगा। मामले में आग लगने के कारण और अन्य जांच की जाएंगी।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.