Monday 22 November 2021

Video | Dewas - ASI का रिवाल्वर तानते वीडियो वायरल, आरोपीत ने किया डंडे से पुलिस पर हमले का प्रयास | Kosar Express

 


देवास। वायरल वीडियो 16 नवंबर का बताया जा रहा है, जो धानीघाटी स्थित एक होटल का है, यहां बाइक से आए चौकी प्रभारी एसएस मीणा व अन्य जवान के द्वारा एक व्यक्ति को पकडऩे का प्रयास किया जाता है तो युवक, पुलिस व एक महिला के बीच धक्का-मुक्की होती है, इसी बीच युवक डंडा उठा लेता है, मारने का प्रयास करता है तो चौकी प्रभारी मीणा पिस्टल तान देते हैं, काफी देर तक गहमा-गहमी रहती है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है।



देवास के नेवरी चौकी प्रभारी एस एस मीणा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें वह एक युवक पर रिवाल्वर तानते हुए दिखाई दे रहें हैं। वहीं वह युवक पुलिस पर डंडे से हमला करता दिखाई दे रहा हैं। फिलहाल पुलिस मामले में कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बच रहीं हैं।

नेवरी चौकी प्रभारी एस एस मीणा



बताया जा हैं कि घटना 16 नवंबर की हैं जिसका वीडियो आज अचानक वायरल होने से पुलिस महकमें सहित सोशल मीडिया में सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के मुताबिक हमलावर युवक पर सूद खोरी का आरोप हैं, जिसे पकड़ने के लिए चौकी प्रभारी मीणा कुछ जवानों के साथ गए हुए थे। इस दौरान उस युवक ने एक डंडा उठा लिया और पुलिस पर हमला करने का प्रयास किया। उसी दौरान ASI मीणा उस पर अपनी रिवाल्वर तान देते हैं। वहीं कुछ महिलाएं व अन्य लोग पुलिस और उस युवक में बीच बचाव करते भी दिखाई दे रहें हैं। वहीं ऐसी भी जानकारी है कि युवक व उसके परिवार ने वीडियो सोशल मीडिया पर डालते हुए पुलिस पर 2 लाख रुपये मांगे जाने का आरोप लगाया हैं। जहां से यह घूमता हुआ अब तेजी से वायरल हो रहा है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.