Tuesday 27 July 2021

Video | Dewas - ड्राइवर की आंख में मिर्ची झोंककर लूटा शराब से भरा ट्रक, लूट करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर पकड़ा | Kosar Express

 

  • सीएसपी  विवेकसिंह ने दी सफलता की जानकारी


देवास । देवास इंदौर बायपास पर सोमवार को एक आयशर वाहन क्रमांक एम पी 13 जीए 5375 वेयर हाउस से देशी मदिरा की 265 पेटी को लेकर ग्राम बरखेड़ा थाना बरोठा के लिये रवाना किया गया। वाहन ड्रायवर धर्मेन्द्र बैरागी वेयर हाउस से लेकर निकला था। टोलगेट को पार करने के बाद उसके पीछे आ रही काले रंग की होण्डा कंपनी की बिना नंबर की कार द्वारा ओवरटेक कर, एस आर पेट्रोल पंप के सामने वाहन को रोका गया। उसके पीछे से मोटर सायकल नंबर एमपी 09 क्यूजे 7725  पर तीन युवक आये और गेट खोलकर ड्रायवर को बाहर निकाला, उसकी आंखों मे मिर्ची पाउडर डाल कर शराब से भरी वाहन को लूट ले गये।  एसपी डॉक्टर  शिवदयालसिंह ने इस घटना को गंभीरता से लेकर एएसपी मंजीतसिंह चावला को तत्काल कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। बाद में पुलिस की विभिन्न टीमें लुटेरों को पकडने के लिए बनाई गई। पुलिस द्वारा अलग अलग स्थानो पर घेरा बन्दी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी आशिष चौहान पिता गंगाराम चौहान उम्र 23 साल निवासी पीर कराडिया क्षिप्रा जिला इन्दौर, अनुराग पिता चन्दन रधुवंशी उम्र 22 साल निवासी रधुवंशी पुरा होशागांबाद, राजकुमार पिता सौदान सिंह उम्र 24 निवासी पीर कराडिया क्षिप्रा जिला इन्दौर को गिरफ्तार किया गया। राजकुमार से काले रंग की कार जप्त की गई और आशिष चौहान से फरियादी का मोबाईल विवो कम्पनी का और आयशर से 265 पेटी शराब उनके बताये स्थान फिलिप कार्ड के वेयर हाउस के पास अर्जुन बडौदा से बरामद की गई। इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस ने कुछ पोर्टल संचालकों को बुलाकर अपनी सफलता की जानकारी दी। सीएसपी विवेकसिंह चौहान ने घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि किस तरह पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंजीतसिंह चावला के नेतृत्व मे पुलिस ने 12 घण्टे मे यह सफलता प्राप्त की।


सीएसपी ने यह भी बताया कि लुटेरों के सहयोगियों पर भी कार्रवाई की जाएगी । इस घटना को लेकर चर्चा है कि मामला शराब ठेकेदार से जुड़ा होने से ही कार्रवाई इतनी तेजी से की गई वरना पुलिस इतनी सक्रिय रहती कहां हैं ?। पुलिस अधीक्षक ने सफलता मे शामिल सभी को पुरस्कार देने की घोषणा की है ।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.