Wednesday 3 February 2021

Video | Dewas - अमलतास अस्पताल में हुआ विवाद, जमकर हुई तोड़फोड़, हॉस्पिटल के सिक्योरिटी गार्ड ने हवा में चलाई गोली | Kosar Express

 


देवास। अमलतास हॉस्पिटल में सफाईकर्मियो और हॉउस कीपिंग इंचार्ज के बीच सफाई को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद अस्पताल में जमकर तोडफ़ोड़ हो गई। भीड़ हटाने के लिए हॉस्पिटल के सेक्युररिटी गार्ड ने हवा में गोली चलाई। गोली चलने और तोडफ़ोड़ में किसी को भी चोंट नहीं आई है। अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि विवाद होने के बाद सौरभ मेवाती, विनय सांगते, रोहित मेवाती सहित करीब 15 लोगों ने तोडफ़ोड़ की और मौके से फरार हो गए। इधर तोडफ़ोड़ और गोली चलने की घटना होने के बाद करीब डेढ़ घण्टे के बाद बीएनपी टीआई मुकेश ईजारदार मौके पर पहुंचे। कवरेज कर रहे मीडियाकर्मियों पर गुस्सा उतारते हुए सवालों का जवाब नहीं देते हुए कवरेज करने से रोका। जबकि तोडफ़ोड़ करने वाले अस्पताल में उत्पात मचाने के बाद मौके से भाग चुके थे और पुलिस सांप निकलने के बाद लकीर पीटने पहुंची थी। देखने में आया है कि बीएनपी टीआई को मीडिया के सवालों का जवाब देने में कुछ ज्यादा ही परहेज है।

शहर में उज्जैन रोड़ स्थित अमलतास अस्पताल में जमकर विवाद हो गया। सफाईकर्मियों व अस्पताल प्रबंधन में आपसी मतभेद हो गए। यह मतभेद इतने बढ़ गए की भीड़ के द्वारा अस्पताल के कांच फोड़े गए और जमकर विवाद हुआ। मामला ज्यादा बढ़ता देख अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड ने हवाई फायर कर दिया जिसके बाद ओर हंगामा हुआ ओर विवाद बढऩे के बाद पुलिस वहां पहुंची। हालांकि पुलिस कुछ भी तथ्य देने से बच रही है और अस्पताल के संबंध में ठीक तरह से जानकारी नहीं दे रही है। अस्पताल पहुंचे बीएनपी थाना टीआई मुकेश इजरदार ने जानकारी देते हुए बताया कि सफाई की बात को लेकर सफाई कर्मचारियों और प्रबंधन के लोगों में कुछ कहा सुनी हुई थी जिसके बाद यह घटना सामने आई है। हम छानबीन कर रहे हैं क्या पूरा मामला है। हवाई फायर के संबंध में अभी उस विषय में भी जानकारी ली जा रही है तोडफ़ोड़ भी यहां पर कुछ हुई है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.