Wednesday 25 September 2019

Video | Dewas - फर्जी आर्मी अफसर बनकर लोगों के साथ करता था ठगी, कई लड़कियों को भी ठगा, चढ़ा पुलिस के हत्थे | Kosar Express


देवास। पुलिस ने एक फर्जी व्यक्ति को पकड़ा है, जो खुद को इंडियन आर्मी का मेजर बताकर आर्मी केंटीन से सस्ता सामान दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी करता था।


दरअसल आरोपी नितिन लॉज में ठहरा था, इस दौरान आरोपी ने फरियादी को कम रेट में कैंटीन से सामान दिलाने का झासा दिया था। और फरियादी के साथ 20 हजार की ठगी की कर ली, नितिन लॉज के संचालक नितिन पिता महेंद्र सिंह ठाकुर ने इस फर्जीवाड़े की शिकायत नाहर दरवाजा थाने में की थी, जिस पर थाना प्रभारी संतोष वाघेला के नेतृत्व में उनकी टीम ने ठगी करने वाले मेजर विहान सिंह शेरगिल उर्फ रुद्राक्ष उर्फ शुभम पिता श्रीराम स्वरूप चतुर्वेदी निवासी साडा कालोनी चन्देरी अशोक नगर को गिरफ्तार किया है, फरियादी ने आरोपी को 5 हजार रूपये और देने के बहाने देवास बुलाकर पुलिस के हवाले कर दिया। 

आरोपी ने आर्मी अफसर बनकर आर्मी केन्टीन से सस्ता सामान दिलाने के नाम पर लडकीयों से दोस्ती करते हुए उनके साथ भी ठगी की है। उक्त कार्यवाही SP चन्द्रशेखर सोलंकी, ASP जगदीश डावर, DSP किरण शर्मा, CSP अनिल सिह राठौर के मार्गदर्शन में नाहर दरवाजा थाना पुलिस के थाना प्रभारी सन्तोषसिंह वाघेला की टीम के संजय, सुनील, सुरेंद्र तिवारी, आरक्षक नितेश, जितेन्द्र पटेल और लखन ने कार्यवाही करते हुए उक्त फर्जी मेजर को पकड़ने में सफलता हासिल की। 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.