Saturday 20 July 2019

Video | Dewas - मनोज राजानी की एक और चेतावनी, प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेसजनों ने किया निंदा प्रस्ताव पारित | Kosar Express

मोदी सरकार के द्वारा प्रदेश के हिस्से में से की गई 2677 करोड़ रुपए की कटौती को लेकर कांग्रेसजनों ने दिया धरना

देवास। देवास में इस समय कांग्रेस के शहर जिला अध्यक्ष मनोज राजानी दबंग नेता, मंत्री प्रतिनिधि के रूप में चर्चित हो रहे हैं। राजनीति प्रबंधन में महारथ हासिल करने वाले मनोज राजानी का हर लहजा चेतावनी भरा और दमदार होता हैं। मनोज राजानी कांग्रेस का उज्जवल भविष्य के रूप में चर्चित हो रहे हैं, नगर निगम, विद्युत मंडल, मंडी प्रशासन को जनहित और किसान हित में कैसे सीधा किया जाता हैं। यह मनोज राजानी से सीखा जा सकता हैं, मनोज राजानी की दबंगता का एक नया रंग देखने को मिल है।

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने विगत दिनों लोकसभा में 2019 - 20 का जो आम बजट पेश किया उसमें से मध्य प्रदेश के हिस्से आने वाली राशि में से 2677 करोड रुपए की कटौती को लेकर प्रदेश कांग्रेस के आव्हान पर आज कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी व ग्रामीण के अध्यक्ष श्री श्याम होलानी के नेतृत्व में सयाजी द्वार स्थित मंडूक पुष्कर पर धरना दिया गया। पश्चात एक ज्ञापन राज्यपाल राम नाथ कोविंद के नाम दिया गया जिसमें उनसे अनुरोध किया गया कि केंद्र के पक्षपातपूर्ण रवैया पर आप कार्रवाई करते हुए प्रदेश के हिस्से में आने वाली राशि को तत्काल दिलाएं। इसके पूर्व आयोजित धरने को संबोधित करते हुए जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने कहा कि मोदी सरकार जिस विद्वेषतापूर्ण तरीके से प्रदेश के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है वह ठीक नहीं है ।इसके पहले भी ऐसे मौके आए हैं जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार । बावजूद कांग्रेस सरकार ने कभी भी इस तरह का विद्वेष पूर्ण काम नहीं किया ।सभी राज्यों को पर्याप्त राशि दी गई जिससे वे विकास के कार्यों को आगे बढ़ा सके और लोगों को लाभ दिला सके ।इसी के साथ श्री राजानी ने यूपी सरकार के द्वारा कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी को पीड़ित परिवार से मिलने नहीं जाने दिया एवं गिरफ्तारी का जो निर्णय लिया उसके विरोध में एक निंदा प्रस्ताव रखा जिसका सर्वसम्मति से धरने में उपस्थित कांग्रेसजनों ने हाथ उठाकर समर्थन किया ।इसी के साथ जिला कांग्रेस ग्रामीण के अध्यक्ष श्री श्याम होलानी ने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा राशि नहीं दिया जाना एवं प्रदेश के 28 सांसदों में से किसी एक ने भी इस निर्णय पर अपनी आवाज नहीं उठाना घोर निंदनीयकार्य है जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है जबकि उनके लिए प्रदेश पहले होना चाहिए ना कि नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी। यह सीधे-सीधे प्रदेश के लोगों के साथ धोखा है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.