Thursday 20 December 2018

Dewas - युवती की ट्रैन से टकराने से मौत, 6 महीने पहला हुई थी शादी | Kosar Express


देवास। 24 वर्षीय युवती की शादी 6 माह पहले ही हुई थी। और उस युवती का शव रेलवे ट्रेक पर मिला। घटना की रात पति घर पर नहीं था। आधी रात के बाद उसने सुहागन का शृंगार किया और रेलवे ट्रेक पर पहुंच गई। उसने सुसाइड किया या फिर वो हादसे का शिकार हुई, ये पता लगना अभी बाकी है। 


जानकारी के अनुसार 6 माह पहले ग्राम पानोड़ जिला इंदौर की माया (24) का विवाह देवास के कमलाकुंज निवासी थाना सिविल लाईन के योगेंद्रसिंह से 21 जून 2018 को हुआ था, जिसकी मंगलवार को ट्रेन हादसे में आयकर भवन के सामने 
रेलवेे पटरी पर मौत हो गई, जिसकी पुष्टि पति योगेंद्रसिंह ने की है।

नवविवाहिता रात को अपने कमरे में अकेली सोई हुई थी। पति उज्जैन गया हुआ था। मंगलवार सुबह माया के कमरे से कोई हल-चल नहीं हुई तो योगेंद्र के बड़े भाई संजयसिंह ने आवाज दी। कोई आवाज नहीं आने पर उसने देखा, लेकिन माया नजर नहीं आई। इस पर योगेंद्र को सूचना दी। संजयसिंह सिविल थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने गया। थोड़ी देर बाद पुलिस को पटरी पर किसी महिला का शव होने की सूचना मिली। उसके हाथों में मेहंदी, गले में मंगलसूत्र, राजस्थानी वस्त्र पहन रखे थे। पुलिस ने संजय और परिजन को बुलाकर शव दिखाया तो परिजन ने माया के रूप में शिनाख्त की।


मृतका के पति योगेंद्रसिंह ने बताया शादी के बाद पता चला कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। उसका निरंतर उपचार करा रहा था। सोमवार को मैं घर पर नहीं था, तभी ये सूचना मिली। पुलिस ने बताया मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.