Sunday 29 July 2018

संस्था राह ए कलाम द्वारा पूर्व राष्ट्रपति डॉ ए पी जे अब्दुल कलाम की पुण्यतिथि पर पूर्व सैनिकों का किया गया सम्मान | Kosar Express

जरूरतमंदों को सामान के साथ सम्मान भी दे -अंशुमानसिंह

देवास। संस्था राह ए कलाम द्वारा पूर्व राष्ट्रपति डॉ ए पी जे अब्दुल कलाम की पुण्यतिथि के अवसर पर सृष्टि क्लब में पूर्व सैनिकों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पुलिस अधीक्षक अंशुमानसिंह ने कहा कि जरूरतमंदों को सामान के साथ सम्मान भी दिया जाना चाहिये। आपने संस्था की प्रशंसा करते हुए कहा कि आपकी संस्था एक नेक काम कर रही है। आपने सैनिकों को बधाई देते हुए कहा कि हम आपको यह आश्वासन देते है कि आपने इस देश की सेवा के लिये अपना तन मन दिया है उस देश को हम ऐसी स्थिति में लाएगे कि आप फक्र करेंगे आपको किसी भी प्रकार की ग्लानी नहीं होगी।

संस्था के शेरखान पठान ने बताया कि कार्यक्रम अतिथि के रूप में निगम कमिश्नर विशालसिंह चौहान, द ग्रेस चर्च के फादर पी.आर.दास, शहर काजी नौमान एहमद अशरफी, गुरूद्वारा प्रबंधन समिति के पप्पू छाबड़ा, शौकत हुसैन, मनोज चौधरी थे। अतिथियों का स्वागत संस्था संरक्षक प्रदीप चौधरी ने किया। अतिथियों द्वारा 27 सैनिकों का प्रशस्ती पत्र देकर सम्मान किया गया। इस अवसर पर अतिथियों द्वारा मंच से उतरकर आजाद हिंद फौज के सैनिक कालेखान की धर्मपत्नी सायरा बी का सम्मान किया गया। इस अवसर पर रोटी बैंक के सक्रिय सदस्य जिन्होंने ठंड, गर्मी, बारिश में भी इस कार्य में अपना सहयोग दिया उनका भी सम्मान किया गया।
इस अवसर पर मुजीब कुरेशी, शाहनवाज शेख, वारिस अली ने डॉ. कलाम के जीवन पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस अवसर पर एम असलम शेख, सैयद मकसूद अली, डॉ. अजय चौहान, सुलतान एहमद हाथीवाले, फारूख पटेल, इम्तियाज शेख भल्लू, अनिल गोस्वामी, मुस्तफा हाथीवाले, अरूण पडियार, इशान राणा, शकील कादरी, सानू संजरी आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन चंद्रपालसिंह सोलंकी ने किया तथा आभार फारूक सर ने माना।


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.