Friday 13 July 2018

भोपाल - प्यार में पागल युवक ने 12 घंटे तक लड़की को बंधक बनाकर रखा | Kosar Express

पुलिस ने किया शादी कराने का वादा तो 12 घंटे बाद कर दिया रिहा, 
परिवार को भी बना रखा था बंधक 

मिसरोद इलाके रोहित सिंह नाम के एक सिरफिरे ने मुंबई की एक मॉडल को युवती के ही फ्लैट में बंधक बना लिया।
भोपाल। बॉलीवुड में मॉडलिंग करने वाली एक युवती के प्यार में अलीगढ़ यूपी का एक युवक इस कदर पागल हुआ कि उसने युवती और उसके माता पिता को बंधक बना लिया। सुबह 7 बजे से लेकर शाम 7:30 बजे तक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में यह हाईप्रोफाइल ड्रामा चला। युवक के पास अवैध रिवाल्वर भी थी। किडनैपिंग की घटना 5वीं मंजिल पर हुई अत: पुलिस को रेस्क्यू करने में काफी परेशानी आई। अंतत: पुलिस की कोशिशें सफल हो ही गई। सारे दिन टीवी पर यही खबर चलती रही। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़की के हाथ और पैर में चोट आई है। वह बीएसएनएल के पूर्व एजीएम की बेटी है।

एसपी राहुल लोढ़ा ने बताया कि पुलिस ने अंदर जाने की कोशिश की तो लड़के ने एक एसआई पर कैंची से हमला कर दिया था। उसके पास एक कट्टा और चाकू भी था। लड़के का नाम रोहित सिंह है और वह अलीगढ़ उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। वह मुंबई में मॉडलिंग करता था और यहीं उसकी युवती से मुलाकात हुई। वह युवती से शादी करना चाहता है।

वीडियो कॉल के जरिए दिनभर बातें करता रहा
रोहित दिनभर वीडियो कॉलिंग के जरिए मीडिया से बात करता रहा। युवक का दावा है कि वह गुरुवार रात 11.30 बजे कमरे में आया। उधर, युवती के परिवार का कहा कि युवक 7 बजे कमरे में घुसा था। रोहित ने एक वीडियो में आरोप लगाया- पुलिस ने कमरे में घुसकर मारपीट की। चाकू और डंडों से हम दोनों पर हमला किया। बाद में उसने पानी, मोबाइल चार्जर और कॉटन मांगा, जो उसे बाल्टी के जरिए दिया गया। इसके बाद उसने विक्ट्री साइन और कलाई दिखाई।

रोहित के पिता भोपाल के लिए निकले:

लड़के ने शर्त रखी थी कि जब तक उसके पिता नहीं आते, वो दरवाजा नहीं खोलेगा। पुलिस ने बताया कि युवक के पिता अलीगढ़ से भोपाल के लिए निकल चुके हैं। इसबीच, एक वीडियो कॉल में लड़की नजर आई। रोहित ने दावा किया था कि लड़की ठीक है और दोनों ने शादी के लिए स्टाम्प पेपर साइन कर चुके हैं। इसमें लड़की का बयान एवं हस्ताक्षर हैं। लिखा है कि हम दोनों शादी करना चाहते हैं। यदि शादी नहीं हुई तो हम जी नहीं पाएंगे। खाली स्टाम्प पेपर्स रोहित ने किडनैपिंग के बाद मंगवाए थे। हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि लड़की ने खुद हस्ताक्षर किए हैं या रोहित ने उससे ज़बरदस्ती करवाए हैं



लड़की ने छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था:
लड़की ने फरवरी में रोहित के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़ की शिकायत मिसरोद थाने में दी थी। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन अगले ही दिन उसे जमानत मिल गई थी।


ये भी पढ़े -

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.