Tuesday 5 June 2018

वॉट्सऐप ग्रुप की प्रोफाइल फोटो बदलने पर युवक की हत्‍या | Kosar Express

 

सोनीपत
हर‍ियाणा के सोनीपत ज‍िले में एक युवक की हत्‍या इसल‍िए कर दी गई, क्‍योंक‍ि उसने वॉट्सऐप ग्रुप की प्रोफाइल फोटो बदल दी थी। प्रोफाइल फोटो बदलने पर दूसरे सदस्यों ने आपत्ति जताते हुए युवक को बुलाकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में एक परिवार के करीब आठ आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उनकी तलाश के लिए दबिश जारी है।


जौहर परिवार के सदस्यों के एक वॉट्सऐप ग्रुप में रविवार की रात कई युवकों के बीच बहस चल रही थी। बताया गया है कि इसी बीच ग्रुप के कई एडमिन में से एक ने प्रोफाइल फोटो अपने जानकार का लगा दिया। इस पर दूसरे सदस्यों ने आपत्ति जताई थी। दिल्ली कैंप निवासी लव जौहर ने भी इस आपत्ति करते हुए उसे ग्रुप से बाहर करने की बात कही थी। बताया गया है कि इस पर आरोपी दिनेश उर्फ बंटी ने उसे ग्रुप से बाहर कर दिया था। बाद में उसने प्रोफाइल फोटो बदल कर लव जौहर को फिर से ग्रुप में जोड़ दिया था।


फोटो हटाए जाने पर पार्टी की बात 

इसके बाद दिनेश उर्फ बंटी सहित कई सदस्यों ने फोटो हटाए जाने पर पार्टी देने की बात कही और ग्रुप के सदस्य लव जौहर सहित कई युवकों को घर से बाहर मिलने के लिए बुलाया था। लव के भाई अजय द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि लव जौहर जैसे ही घर से बाहर आया तो दिनेश उर्फ बंटी, उसके परिवार के कई सदस्य और कई अन्य मौके की ताक में खड़े थे।


आठ लोगों पर मामला दर्ज 

आरोपियों ने लव पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। लव को बचाने आए उमेश, कमल व मोनू पर भी हमला बोल दिया, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए। इस घटना में लव जौहर की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार सुबह शव का पोस्‍टमॉर्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अजय के बयान पर दिनेश उर्फ बंटी, उसके भाई राकेश, उसकी पत्नी गीता, दो बेटों, चचेरे भाई मुकेश सहित आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.