Saturday 12 May 2018

सड़क किनारे मिली जली हुई कार, ड्राइविंग सीट पर नरकंकाल

इंदौर। धार जिले के निसरपुर में सड़क किनारे एक जली हुई कार मिली है। इस कार की ड्राइविंग सीट पर एक नरकंकाल भी मिला है। यह कंकाल पुरुष का बताया जा रहा है परंतु उसकी पहचान नहीं हो पाई है। कार के पास से एक नंबर प्लेट मिली है जिसमें इंदौर आरटीओ पास नंबर दर्ज है। कंकाल ड्राइविंग सीट पर बंधा हुआ मिला है अतः माना जा रहा है कि युवक की हत्या करके उसे कार की ड्राइविंग सीट पर बांधा गया और फिर कार को जला दिया गया। पुलिस इंदौर में गुमशुदा व्यक्ति की लिस्ट जांच रही है। 

मिली जानकारी अनुसार धार जिले के निसरपुर स्थित पिपलया रोड पर शुक्रवार रात लोगों ने सड़क किनारे एक कार देखी। कार को सड़क से नीचे उतरी देख लोगों को लगा कि शायद एक्सीडेंट हुआ हो, इस पर वे कार के पास पहुंचे तो कार पूरी तरह से जली हुई थी। भीतर झांकने पर सीट पर एक शव दिखाई दिया, जो कंकाल में बदल चुका था। कार में कंकाल देख लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को कार से बाहर निकलवाया और उसकी पहचान की कोशिश की। कंकाल और कार के आधार पर पुलिस ने कुछ लोगों से पूछताछ की, लेकिन उसे किसी ने नहीं पहचाना। कार के जलने और कंकाल मिलने से ऐसी आशंका जताई जा रही है कि जैसे किसी ने युवक की हत्या कर उसे कार में रखकर आग लगा दी हो। पुलिस का कहना है कि मृतक के पहचान के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.