Monday 1 February 2021

Video | Dewas - बालगढ़ क्षेत्र में हुई थी आपसी विवाद के चलते चाकूबाजी, घायल युवक की उपचार के दौरान मौत, चार लोगों पर हत्या का प्रकरण दर्ज | Kosar Express

 


देवास। आपसी विवाद के बीच रविवार देर रात को बालगढ़ चाकूबाजी की घटना हो गई थी। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे जिला चिकित्सालय लाया गया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे इंदौर रैफर कर दिया गया था। जहां सोमवार सुबह उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मामला आपसी रंजिश से जुड़ा हुआ है। जिसमें पुलिस ने चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है।


रविवार रात करीब 8 बजे के दरमियान बालगढ़ में आपसी रंजिश के चलते चाकूबाजी की घटना हो गई थी। जिसमें विजु उर्फ विजय पिता हरि बहादुर ठाकुर घायल हो गया था। घायल को तत्काल एमजी अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया गया था। जहां सोमवार सुबह युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं बताया गया है की घटना के दौरान घायल को 2 चाकू पेट में व एक पैर में लगा था। मामले को लेकर पुलिस ने चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक मामला आपसी रंजिश से जुड़ा हुआ है जिसको लेकर पूर्व में भी कुछ विवाद हुए है। वहीं घायल ने कल मीडिया के समक्ष रात को बताया था किसी सन्नी मीणा नामक व्यक्ति ने उसे चाकू मारे है। पुलिस ने चार लोग जिसमें सन्नी मीणा, अश्विन, कालू, और घुघरा पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया है व आगे की जांच की जा रही है।


औद्योगिक थाना प्रभारी अनिल शर्मा ने बताया कि बालगढ़ क्षेत्र में जो घटना हुई है उसमें विजय जो कि लिस्टेड गुंडा रहा है उसका विवाद सन्नी, अश्विन, कालू और घुघरा से हुआ था। जिसे चाकू मारे गए थे और रात में एमजी अस्पताल में उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया था। आज उसकी मौत हो गई है। हमने चारों आरोपियों पर धारा 302 के तहत हत्या का प्रकरण दर्ज किया है और आगे की विवेचना की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.