Saturday 26 December 2020

Video | Dewas - 24 मोटरसाइकिल चोरी करने वाला शातिर चोर धराया, वाहन चैकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ा | Kosar Express

 

देवास। शहर में हो रही वाहन चोरी पर शिकंजा कसते हुए कोतवाली थाना क्षेत्र की पुलिस ने मोटरबाइक चोर को पकड़ा है। जिससे दो दर्जन मोटर बाइक व लगभग 12 लाख रुपए की मश्रुका जब्त की है। शातिर वाहन चोर दुष्यंत उर्फ भोला पिता कांतिलाल जोशी के ऊपर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज है। दूसरे आरोपी की तलाश भी जारी है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी शहर के व्यस्ततम इलाकों से बड़ी शातिर तरीके से मोटरसाइकिलों को चुराकर नम्बर प्लेट निकाल अपने निवास स्थान के आसपास खड़ी कर कंजर गिरोह को बेच देता था। जिसको पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा है। आरोपी टोंकखुर्द का निवासी है जो किराए से आवास नगर देवास में रहता है। इसी के दूसरे साथी की तलाश जारी है।


कोतवाली पुलिस लगातार सक्रियता से कार्य करते हुए शहर में अपराधों का ग्राफ गिराने में कामयाब हो रही है। जिसके चलते जिले में अपराध करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

 

देवास एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शातिर चोर का खुलासा किया है वही चोर को पकड़ने वाले पुलिसकर्मी को 10 हजार रुपये का इनाम देकर व सब इंस्पेक्टर पवन यादव का मिठाई खिलाकर हौसला अफजा ई की।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.