Friday 9 October 2020

Video | Dewas - देवास पैथोलॉजी सेंटर पर लूटे जा रहे पैसे, लेट होने पर अन्य चार्ज के नाम पर मरीज के परिजन से वसूले जा रहे हैं 500-500 रुपए | Kosar Express

 


देवास। देवास में देवास  पैथोलॉजी सेंटर मरीजों से मनचाहे पैसे वसूले जा रहे है। लेट होने पर मरीज के परिजन से अन्य चार्ज के नाम पर 500-500 रुपए वसूले जा रहे है। मरीज के परिजन ने उपभोक्ता फोरम का दरवाजा खटखटाया है। साथ ही कॉलोनी वासी देवास पैथोलॉजी एवं सोनोग्राफी सेंटर गोया की शिकायत करने पहुंचे।


पैथोलॉजी सेंटर के चारों तरफ गंदगी और कचरा फैला हुआ है। पैथोलॉजी पर पार्किंग की व्यवस्था भी नहीं है। पैथॉलाजी पर आने वाले लोग आसपास रहने वाले लोगों के घर के सामने आपने वाहन खड़े कर देते है जिससे आए दिन विवाद होते है। मोहल्ले निवासी परेशान होते है, मोहल्ला निवासी ने भी इस मामले में शिकायत की है।


इस संबंध में  पैथोलॉजी संचालक डॉ लाड का कहना है मरीज अगर 10-15 मिनट लेट हो जाता है, तो हमारा मरीज को दिया हुआ टाइम खराब हो जाता है, इसीलिए हम मरीज से उस टाइम के बदले में ₹500 चार्ज एक्स्ट्रा लेते हैं। सिविल लाइन निवासी दुबे ने इस मामले में उपभोक्ता फोरम में शिकायत की है। मीडिया ने इस सम्बन्ध में डॉ लाड से बात करना चाही, तो उन्होंने बात करने से साफ इंकार कर दिया।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.