Friday 3 July 2020

Video | Dewas - विधायक गायत्री राजे को मंत्री नहीं बनाए जाने पर समर्थकों ने सड़क पर किया हंगामा, सड़क पर लेट कर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जबरन वाहनों को रोका | Kosar Express


देवास। प्रदेश में शिवराज सरकार के मंत्री मंडल के विस्तार के बाद कई जगह विरोध किया जा रहा है, अपने नेता को मंत्री नहीं बनाए जाने पर समर्थकों में नराजगी और आक्रोश है, देवास में विधायक गायत्री राजे के समर्थकों ने एबी रोड सयाजी द्वार के सामने महाराज तुकोजीराव पंवार की मूर्ति के सामने धरने पर बैठ कर विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने रात करीब 9 बजे सयाजीद्वार पर एकत्रित होकर एबी रोड पर चक्काजाम करने का प्रयास किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सयाजीद्वार पर लगे बेरिकेड्स भी गिरा दिए। सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और आक्रोशित कार्यकर्ताओं को समझाईश दी गई। 

विधायक गायत्री राजे पवार को मंत्री नहीं बनाने को लेकर नाराज कार्यकर्ताओं में इस कदर जुनून सवार था कि कोरोना जेसी घातक बीमारी के दौरान जहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बात कही जा रही है। वही भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई। इस दौरान कार्यकर्ता खुद एक दूसरे से सटे हुए नजर आए। वही जबरन आने जाने वाले लोगों के वाहनों को भी रोका गया।जिससे आम नागरिकों को काफी परेशानी हुई।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.