Monday 15 April 2019

Jhabua - जनता जिन्हें चुनती है वो संसद में बैठते हैं और श्री कृष्ण जिन्हें चुनते है वो श्रीमद् भागवत कथा में बैठते हैं - देवी नेहा निधि | Kosar Express


झाबुआ। (रहीम शेरानी) प्रदेश के प्रसिद्ध तीर्थ धाम वनेश्वर मारुति नंदन हनुमान मंदिर परिसर मे देवी नेहा एवं निधि के श्रीमुख से चल रही श्रीमद् भागवत कथा के दुसरे दीन दोनो देवीयो ने कहा के लोग जिन्हें चुनते हैं वे संसद में जाकर बैठ ते है। और जिन्हें श्री कृष्ण चुनते हैं वेश्रीमद् भागवत कथा में बैठते हैं। भागवत के दूसरे दिन देवी नेहा और निधि ने श्री राम और श्री कृष्ण के व्यक्तित्व का बहुत ही प्रभावी तरीके से परिचय दिया  साथ ही उपस्थित श्रद्धालुओं को रामनवमी की बधाई देते हुए कहा कि हर व्यक्ति का आदर्श भगवान श्री राम के जैसा होना चाहीये  और भटके हुए युवाओं को जिवन मे सिर्फ एक बार भगवान श्री राम के चरित्र को पढ़ना चाहिए ! वर्तमान में युवा और बच्चे नकली स्पाइडर मैन के पीछे भाग रहे हैं। लेकिन असली स्प्राइटर मैन तो श्री राम के भक्त हनुमान जी है।

आज जाएंगे पंकज उदास

श्री वनेश्वर मारुति नंदन धाम पर हनुमान जयंती महोत्सव मे  प्रतिदिन व रात्रि मे चल रहै अंतरराष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम मे आज प्रसिद्ध गजल ओर भजन गायक पंकज उदास प्रस्तुति देंगे। समिति के वरिष्ठ सदस्य लोकप्रिय समाजसेवी सुरेश चंद जैन पप्पू भैया राजेश जेन रिकु भैया जैकी जैन आदि समिति के सदस्यों ने नगर जिले अन्य राज्यों से अधिक से अधिक संख्या में धार्मिक कार्यक्रम में पधारने की विनती की है।




No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.