Friday 26 October 2018

Video | Dewas - एक ही दिन में तीन बसो पर पथराव, दो बस स्टैंड पर तो तीसरी बायपास पर फोड़ी | Kosar Express

बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं

देवास। बदमाशों में अब पुलिस का खौफ कहीं नजर नहीं आ रहा है। इसकी बानगी तब देखने को मिली जब बस स्टैण्ड पर एक बस के दिन कांच फोड़े वहीं कुछ घंटे बाद रात में फिर दूसरी बस के कांच फोड़ दिया। इससे यह बात तो साफ हो गई है कि बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। पहली घटना होने के बाद पुलिस ने उसे हल्के में लिया। इसी का नतीजा है कि कुछ घंटों बाद दूसरी बस के कांच बदमाशों ने फोड़ दिए। जानकारी के अनुसार  इंदौर-भोपाल चलने वाली दरबार ट्रेवल्र्स की बस एमपी 27 पी 2311 जब शाम करीब  4 बजे ट्रेफिक थाने के पास खड़ी थी। तभी स्कूटी पर बैठकर दो बदमाश आए और पत्थर से हमला कर बस के आगे का कांच फोड़ दिया। जब यह घटना हो रही थी तब यात्री बस में बैठे हुए थे। अचानक हुए पत्थरबाजी के चलते यात्री डर गए। इस दौरान यातायात पुलिस मुकदर्शक बनकर देखती रही और बदमाश कांच फोड़कर भागने सफल हो गए। पुलिस ने नरेन्द्रसिंह पिता रूपसिंह ठाकुर निवासी शालिनी रोड़ की रिपोर्ट पर अज्ञात दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दूसरी बस के कांच कुछ घंटे बाद फोड़े
इंदौर-भोपाल चलने वाली दरबार ट्रेवल्र्स के बस के कांच फोडऩे के कुछ घंटे बाद यानी रात करीब 7 बजे फिर मार्वल ट्रेवल्र्स की बस जो इंदौर-भोपाल चलती है। बस इंदौर से सवारी लेकर बस स्टैंड पर पहुंची तभी बस के आगे कांच पत्थर से हमला कर फोड़ दिया। ऐसा बताया जा रहा है बस के कांच स्कूटी से आए बदमाशों ने फोड़े है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन बदमाश तब तक भाग चुके थे। पुलिस ने बस में बैठी सवारियों को दूसरी बस में बिठाकर रवाना किया।बताया जा रहा बायपास पर वर्मा ट्रेवल्स की बस पर भी पथराव हुआ है।

पुलिस चौकी पर नहीं रहते पुलिस के जवान
बस स्टैंड पर दो बसों के फोडऩे से यह बात साफ हो जाती है कि बस स्टैंड स्थित पुलिस चौकी पर पुलिस के जवान नहीं रहते है। इसी का नतीजा है कि एक ही दिन में दो बसों के कांच फोड़ दिया। अगर चौकी पर पुलिस के जवान तैनात रहते तो दोनों बसों के कांच फोडऩे की हिम्मत बदमाश नहीं करते। ऐसा लगता है कि कोई बड़ी वारदात होने का पुलिस इंतजार कर रही है।

एसपी पहुँचे बस स्टैंड
एसपी अंशुमान सिंह बस स्टैंड पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।वहीं बस स्टैंड पर भारी पुलिस बल भी पहुंचा।

देखे विडियो

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.