Saturday 23 June 2018

पीएम नरेंद्र मोदी इंदौर पहुंचे, 1 लाख लोगों को कराएंगे ई- गृह प्रवेश | Kosar Express

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर करीब 3 बजे इंदौर पहुंचे।
इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर करीब 3 बजे इंदौर पहुंचे। राजगढ़ में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मोदी इंदौर के लिए रवाना हुए। उनके साथ राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इंदौर पहुंचे।

इंदौर पहुंचने पर पीएम मोदी और अन्य अतिथियों का स्वागत लोकसभा स्पीकर व स्थानीय सांसद सुमित्रा महाजन, मंत्री अर्चना चिटनिस, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, महापौर मालिनी गौड़ ने स्वागत किया।

यहां से मोदी का काफिला नेहरू स्टेडियम के लिए निकला। मोदी अपने इस दौरे पर मध्यप्रदेश को कई सौगातें देंगे। इस मौके पर जहां प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हजारों परिवारोंं को घर की सौगात देंगे, वहीं आधुनिक बसों का लोकार्पण भी किया जाएगा। मोदी का दौरा कई मायनों में महत्वपूर्ण है। इसके तहत मोदी 4713 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात देंगे। पीएम मोदी स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के 23 कार्यों का शुभारंभ करेंगे। पीएम मोदी अर्बन ट्रांसपोर्ट स्कीम सूत्र सेवा का भी शुभारंभ किया।


मप्र में बहुत अच्छा काम हुआ - हरदीप सिंह
केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह ने देशभर के स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट, नगरीय विकास, स्वच्छता अभियान को लेकर मध्यप्रदेश के शहरों में किए गए कामों की संक्षिप्त जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं स्मार्ट सिटी, स्वच्छता अभियान के क्रियान्वयन में मध्यप्रदेश ने काफी अच्छा काम किया है।

इंदौर में पीएम का स्वागत : माया सिंह

कार्यक्रम में मौजूद प्रदेश की नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह ने भी प्रदेश के स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत चुने गए शहरों में अब तक के कामों की जानकारी दी। उन्होंने खास तौर पर स्वच्छता सर्वेक्षण में इंदौर और भोपाल की उपलब्धियों की जानकारी दी।


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.