Saturday 23 June 2018

हरिद्वार में पुलिस और पर्यटकों के बीच जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल | Kosar Express


  • पुलिस-पर्यटकों के बीच चले लाठी डंडे
  • पुलिस द्वारा गाड़ी रोके जाने के बाद शुरू हुआ था विवाद
  • हरिद्वार के अलकनंदा होटल के सामने का है मामला
हरिद्वार: वीकेंड का समय चल रहा है। जिसे देखते हुए उत्तराखंड में छुट्टी मानने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच हरिद्वार पुलिस और पंजाब से आए पर्यटकों के बीच हुए हंगामे का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में पंजाब से घूमने आए एक परिवार और पुलिस के बीच जमकर मार-पीट हो रही है। पुलिस को लाठी भांजते हुए भी देखा जा रहा है। झगड़े में परिवार की महिलाओं को भी लाठियां लगी हैं।

ये पूरा मामला हरिद्वार के अलकनंदा होटल के सामने बीती 17 जून को घटित हुआ। जिसमें एक ही परिवार के कुछ लोगों और पुलिस के एक जवान के बीच हाथापाई होती दिख रही है।

जानकारी के मुताबिक, पंजाब से हरिद्वार आया एक परिवार अलकनंदा होटल तिराहे से सीसीआर की ओर जा रहा था। मौके पर तैनात टीएसआई अरविंद सिंह राणा ने उनकी गाड़ी को रोक दिया, जिसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ा गया कि नौबत मार-पीट तक आ गई।

टीएसआई अरविंद सिंह का कहना है कि आरोपी परिवार की महिलाओं ने उनके साथ हाथापाई की। साथ ही उनका मोबाइल और वायरलेस डिवाइस भी छीन लिया। जिसके बाद परिवारवालों ने मिलकर उन्हें कार के बोनट पर गिराकर मार-पीट की और उनकी वर्दी भी फाड़ दी।

वहीं, परिवारवालों का कहना है कि टीएसआई अरविंद सिंह ने पहले तो उनके साथ गाली-गलौज की। जिसके बाद परिवार की महिलाओं पर हाथ उठाया और उन सभी पर लाठी भी चलाई गई। पूरी घटना के बाद परिवार के सभी सदस्य मनोज (32), बादल (30), सोनिका (28) निवासी मोहाली, चंडीगढ़ और सुमन (34) निवासी रोहतक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौर हो कि हरिद्वार की सड़कों पर इन दोनों भीड़ और जाम के कारण कई प्रकार की घटनाएं सामने आ रही हैं। आए दिन किसी न किसी प्रकार का हंगामा देखने को मिलता रहता है। हरिद्वार जैसे धार्मिक स्थल जहां रोज लाखों की संख्या में लोग आते हैं, वहां ऐसा कुछ होना कई बड़े सवाल तो खड़े करता है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.