Monday, 25 June 2018

खरगोन: महिलाओं ने मंत्री को कार से उतार कीचड़युक्त सड़क पर चलवाया | Kosar Express


इंदौर। विकास यात्रा पर निकले भाजपा के दिग्गज विधायकों की काफी दुर्गति हो रही हैं। कहीं ग्रामीण जूतों की माला लेकर इंतजार कर रहे हैं तो कहीं मंत्री को धक्के देकर गांव से बाहर निकाला जा रहा है। कैलाश विजयवर्गीय जैसे दिग्गज नेता को भी भारी विरोध का सामना करना पड़ा। अब खबर खरगोन से आ रही है। यहां मंत्री बालकृष्ण पाटीदार को महिला ने कार से उतारकर कीचड़युक्त सड़क पर चलवाया और याद दिलाया कि उन्हे यह सड़क चुनाव से पहले बनवानी है।

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में स्थानीय विधायक और प्रदेश के श्रम और कृषि राज्य मंत्री बालकृष्ण पाटीदार के काफिले को स्थानीय गोकुलधाम कालोनी के लोगों ने रोक लिया। मंत्री पाटीदार कालोनी में धर्मशाला के कार्यक्रम में पहुंचे थे। मंत्री के आने की सूचना मिलते ही गोकुलधाम कॉलोनी के रहवासी बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर मंत्री के वहां से गुजरने का इंतजार करने लगे। जैसे ही कृषि राज्य मंत्री पाटीदार का काफिला वहां से गुजरा महिलाओं और पुरुषों ने मंत्री का वाहन को घेर लिया।

हालांकि मंत्री रहवासियों को देखकर वाहन से नीचे उतरे और उनकी समस्या सुनी। इस दौरान सड़क, नाली से परेशान रहवासियों ने जमकर भड़ास निकाली। सीमेंट कंक्रीट सड़क की मांग करने वाले लोगों ने मंत्री को कीचड़ और गड्ढों वाली सड़क पर पैदल चलवाया और फिर एक लिखित ज्ञापन सौंपा।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.