Wednesday 26 June 2024

Dewas - बेटे ने सिर पर हथौड़ी मारकर की पिता की हत्या, सीढ़ियोंं से गिरकर पिता की मौत की सुनाई थी कहानी | Kosar Express

 

देवास। मानसिक रुप से बीमार बेटे ने पिता की सर पर हथौड़ी से मारकर हत्या कर दी। बेटे ने पुलिस को गुमराह करने की लिए पिता की मौत सीढ़ियों से गिरना बताया था, बाद में मामले का खुलासा हुआ।


जानकारी के अनुसार थाना सिविल लाइन में मानसिक रूप से बीमार सचिन परमार पिता मुन्नालाल परमार 20 वर्ष निवासी त्रिवेणी नगर ने अपने पिता मुन्नालाल पिता कालूराम परमार 55 वर्षीय निवासी त्रिवेणी नगर की सिर पर हथौड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सोमवार रात को मुन्नलाल की अपने ही घर में संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। घरवाले मुन्नालाल पुत्र कालूराम परमार को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां जांच के बाद डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। शरीर पर चोट के निशान मिले थे, पूछताछ में घरवालों ने मौत का कारण सीढ़ियों से गिरना बताया था, हालांकि इस पर पुलिस को विश्वास नहीं था। हत्या का खुलासा शार्ट पीएम रिपोर्ट आने पर हुआ, पुलिस को मुन्नालाल के पुत्र सचिन पर शक हुआ, पूछताछ के बाद पुलिस ने मृतक  के पुत्र सचिन परमार को हत्या के केस में गिरफ्तार किया। 


टीआई ओपी अहिर ने बताया आरोपित युवक मानसिक रूप से बीमार है, किसी बात पर उसने हथौड़ी से वार करके पिता मुन्नालाल की हत्या की थी।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.