Monday 4 July 2022

Video | Dewas - मानवता हुई शर्मसार : प्रेमी के साथ रह रहीं महिला के साथ पति व गांव वालों ने की मारपीट, पति को पत्नी के कंधे पर बैठाकर पूरे गांव में घुमाया | Kosar Express

 


प्रेमी के घर मिली पत्नी, पति सहित अन्य लोगों ने पीटा, पुलिस ने 11 लोगों पर किया प्रकरण दर्ज


देवास। बागली के पुंजापुरा में महिला को पीटने का मामला आया सामने, महिला पति के साथ ना रहकर प्रेमी के साथ रह रही थी, मौजूदा भीड़ व लोगों ने की महिला के साथ मारपीट, 

महिला के कंधे पर पति को बैठाकर हंसते व ठहाके लगाते दिखाई दिए लोग, 

अमानवीय का शर्मनाक हरकत करते हुए बनाया वीडियो, वीडियो डाला सोशल मीडिया, अब वीडियो हो रहा वायरल, 

फिलहाल इस मामले में पुलिस में कोई शिकायत नहीं कि गयी है, 




देवास के बागली के पुंजापुरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अमानवीयता की हद पार करते दिखाई दिए लोग। कुछ लोग महिला के बाल खींचकर उसे मार रहे थे। और भीड़ देख रही थी तमाशा।

मिली जानकारी के अनुसार महिला अपने पति को  छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रह रही थी। जहां लोगों ने को प्रेमी के घर से ढूंढ निकाला और फिर उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद पति को कंधे पर बैठाकर उस गली में घुमाया। ये शर्मनाक हरकत का लोगों ने वीडियो भी बनाया और लोग महिला के साथ दुर्व्यवहार कर हंस भी रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला को मारा जा रहा है और किस तरह से दुर्व्यवहार किया जा रहा है। वीडियो में हरे रंग की शर्ट पहने पति भी महिला से बत्तमीजी कर उसे मरता है। बताया जा रहा है महिला के तीन बच्चे है जिसका किसी व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 


वहां मौजूद भीड़ ये तमाशा देखती रही। महिला की पिटाई की जा रही थी उस समय बहुत से लोग वहां मौजूद थे। लेकिन किसी ने भी महिला को छुड़ाने की कोशिश नहीं कि। मारपीट के दौरान महिला को जमीन पर भी गिराया गया। ये वीडियो इंटरनेट पर डाला गया है।


बहरहाल पुलिस में इसकी शिकायत नहीं कि गयी है। वीडियो का आधार सोशल मीडीया बताया जा रहा है। जिसको लेकर शिकायत दर्ज नहीं कि गयी है। 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.