Sunday 9 May 2021

Dewas - उत्तरप्रदेश से देवास की और आ रही बारातियों से भरी कार दुर्घटनाग्रस्त, तीन लोगों की मौके पर हुई मौत, तीन गंभीर रूप से हुए घायल | Kosar Express

 


देवास। शनिवार रात को देवास-शाजापुर के पास एक कार बिजली के पोल से टकराकर पलटी खा गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार में सवार 1 बालक सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 अन्य लोगों को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय से इन्दौर रैफर कर दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के उरई जिला जालौन के गांव एट से एक बारात शनिवार रात को देवास के समीप एक गांव में आ रही थी। बताया गया है की बारात तीन अलग-अलग कारों में थी, देवास-शाजापुर मार्ग पर कार क्रमांक यूपी 92 जेड 8188 वाहन की गति अधिक होने से विद्युत पोल से टकराई और असंतुलित होकर खाई में जा गिरी थी। कार में सवार लोग इधर-उधर गिर गए थे। इस हादसे के दौरान टोंकखूर्द पुलिस रात्रिकालीन गश्त हाइवे पर कर रही थी। गनीमत रही कि कार पुलिस की गाड़ी से नहीं टकराई। पुलिस ने मौके पर तत्काल एंबुलेंस को सूचना दी और वाहन में सवार सभी लोगों को जिला चिकित्सालय भेजा जहां तीन लोगों को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया था। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिनका प्राथमिक उपचार कर इंदौर एमवाय अस्पताल में रैफर कर दिया था। इनके अलावा अन्य लोग भी घायल हुए थे, जिनका उपचार जिला चिकित्सालय में जारी था। बताया गया है की वाहन चालक नशे में था, जिसके कारण उक्त हादसा हुआ है।

यह छ: लोग हुए थे घायल जिसमें तीन की हुई मौत  

उत्तरप्रदेश के उरई जिला जालौन के गांव एट से बारात देवास के समीप आई थी। जिसमें 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिसमें तीन लोगों की मृत्यु हो गई थी। जिनमें पुष्पेन्द्र पिता नरेन्द्र यादव 14 वर्ष, सुरेश 45 वर्ष, व वाहन चालक लगभग 35 वर्ष सभी निवासी जालौन के बताए गए हैं। इसके अलावा तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनमें शाकिर पिता इब्राहिम 35 वर्ष, महेश पिता बाबूलाल 44 वर्ष, अमर सिंह पिता बनवारी 60 वर्ष ये सभी निवासी भी जालौन जिले के बताए गए हैं। अस्पताल में मौजूद चिकित्सक ने बताया था की तीनों गंभीर घायलों को इंदौर एमवाय अस्पताल में रैफर किया गया था।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.