Friday 15 January 2021

Video | Dewas - बस और कंटेनर की हुई टक्कर, यात्री बस पलटने पर 20 से अधिक घायल | Kosar Express

 

कंटेनर के नीचे आया बाइक सवार, गंभीर रूप से हुआ घायल

देवास। मक्सी रोड़ पर यात्री बस के सामने अचानक से कंटेनर आ गया वहीं कंटेनर के सामने से बाइक सवार आ जाने से बस अचानक से अनियंत्रित हो गई। जिसमें बस पलट गई, बस में बैठे करीब 30-40 यात्रियों को बस से सुरक्षित निकाला गया। वहीं इस भिड़ंत में 20 से अधिक यात्री घायल हुए हैं जिनका उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है। बस में सवार यात्रियों ने बताया की बस के सामने अचानक से कंटेनर आ गया जिसमें यह हादसा हो गया। वहीं बस में सवार यात्रियों में जो लोग घायल हुए हैं उनमें एक व्यक्ति को अधिक चोंट आई है जिसका उपचार भी जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है। घटना के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की सडक़ बनाने वाली कंपनी द्वारा एक तरफ की रोड़ का कार्य करने को लेकर सडक़ को वन-वे कर दिया गया था। जिसके चलते यह हादसा हुआ है।

शुक्रवार दोपहर में आगरा-मुंबई नेशनल हाइवे पर स्थित ग्राम कलमा के पास देवास से कनासिया नाका की और जा रही जय माँ बगलामुखी ट्रेवल्स की बस को ग्राम कलमा के समीप सामने से आ रहे कंटेनर क्रमांक एमएच 04 एचवाई 2460 के सामने अचानक से बाइक आ गई जिसमें कंटेनर और बस अनियंत्रित हो गए और बस पलट गई। यात्री बस में सवार करीब 30-40 यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला गया। इस हादसे में करीब 20 से अधिक यात्री घायल हुए है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डायल 100 व 108 एंबुलेंस पहुंच गई थी जिसके बाद घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां सभी का उपचार किया गया। वहीं बाइक से टोंकखुर्द की और जा रहे संजय जैन निवासी टोंकखुर्द को गंभीर चोट आई है। बताया गया है की संजय बाइक के साथ कंटेनर के पहिए में फंस गए थे। जिन्हें बड़ी मशक्कत से निकाला गया था। संजय का उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है।

सभी यात्री सुरक्षित, एक गंभीर घायल

जिला चिकित्सालय में पदस्थ डॉ.मोहसिन ने बताया कि बस में करीबन 30 से 40 यात्री थे जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया है। जिनका प्राथमिक उपचार कर दिया गया है। इनमें से एक ही व्यक्ति संजय जैन निवासी टोंकखुर्द गंभीर रूप से घायल है। जिसके पांव में चोट आई है, बाकी सब खतरे से बाहर है।       

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.