Thursday 19 March 2020

शाजापुर में हादसा | हाइवे पर अनियंत्रित होकर पलटे मिनी ट्रक में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मारी, आग लगने से 5 लोग जिंदा जले | Kosar Express

मरने वालों में 4 मिनी ट्रक के, 1 एक ट्रक सवार, गड्‌ढे के कारण मिनी ट्रक पलट गया था, रात 9 बजे हादसा हुआ
हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, मृतकों में एक व्यक्ति देवास का

शाजापुर। प्रदेश के शाजापुर इलाके में एक दर्दनाक दुर्घटना में 5 लोगों के जल जाने की खबर सामने आई। लालघाटी पुलिस थाना क्षेत्र के बाईपास रोड पर बुधवार की रात दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भयावह थी कि दोनों ट्रकों में आग लग गई। जिसमें ट्रकों में जलने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार रात 9:30 बजे की है। जब शाजापुर बाईपास में दो ट्रकों की आपस में टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि एक ट्रक में अंगूर की पेटियां भरी थी जबकि दूसरा ट्रक मुर्गो से भरा था। इस हादसे की सूचना मिलते ही टीआई अजीत तिवारी के अलावा लालघाटी थाना प्रभारी अनिल मालवीय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। वही दो दमकल वाहन भी मौके पर पहुंचे और ट्रकों की आग बुझाई। बता दें कि इससे पहले एक व्यक्ति की मौत की बात सामने आई थी लेकिन आग बुझने के बाद जलते हुए ट्रक में 2 लोगों के फंसे होने की जानकारी मिली। जिसके बाद काफी मशक्कत से उन्हें क्रेन की मदद से खींचकर बाहर निकाला गया। जलती ट्रक में फंसे रह जाने के कारण यह दोनों जिंदा जल गए थे। वही दो लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया। 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.