Thursday 13 June 2019

अनंतनाग आतंकी हमले में देवास के संदीप यादव शहीद | Kosar Express



जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में बुधवार को हुए आतंकी हमले में देवास मध्य प्रदेश का भी एक जवान कान्सटेबल संदीप यादव शहीद हो गये। आतंकी हमले में CRPF के कुल 5 जवान शहीद हुए, संदीप उन्हीं में से एक हैं, जो कि वो देवास के रहने वाले थे।
कुलाला गांव के थे संदीप
दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के पांच जवानों में से एक देवास जिले के कुलाला गांव के संदीप यादव भी शहीद हो गए। किसान परिवार के संदीप सीआरपीएफ की 116 वीं बटालियन में तैनात थे। जिस इलाके में हमला हुआ वहां सीआरपीएफ की 116वीं बटालियन की ब्रावो कंपनी और राज्य पुलिस की संयुक्त टीम को पिकेट ड्यूटी पर तैनात किया गया था।

बुधवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ जवानों को निशाना बनाते हुए हमला किया था। आतंकियों की ओर से अचानक किए गए हमले में सीआरपीएफ के कांस्टेबल संदीप यादव, कांस्टेबल सतेंद्र कुमार, कांस्टेबल महेश कुमार कुशवाहा, एएसआई निरोध शर्मा और एएसआई रमेश कुमार शहीद हो गए, जबकि जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसएचओ और एक महिला घायल हो गई। वहीं सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को भी ढेर कर दिया।बताया जा रहा है कि अनंतनाग में बाइक सवार 2 नकाबपोश आतंकी आए और सीआरपीएफ और पुलिस बल के जवानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसमें एसएचओ सदर अनंतनाग इंस्पेक्टर इरशाद गंभीर रूप से घायल हैं, उन्हें सीने में गोली लगी है। डॉक्टरों ने उन्हें श्रीनगर अस्पताल रिफर कर दिया है। इस आतंकी हमले में महिला भी घायल है।




No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.